एडग्रीट्ज ने आज एडशेफ की पेशकश करने की घोषणा की। यह इसका नया प्रॉपरायटरी, पूरी ..." />
Thursday, Apr 25 2024 | Time 21:32 Hrs(IST)
image
Profile » Press Release


एडग्रीट्ज ने पहले, पूर्ण रूप से स्‍वचालित एवं एकीकृत विपणन मंच एडशेफ™ को पेश किया

एडग्रीट्ज ने पहले, पूर्ण रूप से स्‍वचालित एवं एकीकृत विपणन मंच एडशेफ™ को पेश किया
How AdChef works (Graphic: Business Wire)
Business Wire India

एडग्रीट्ज ने आज एडशेफ की पेशकश करने की घोषणा की। यह इसका नया प्रॉपरायटरी, पूरी से स्‍वचालित, और एकीकृत विपणन मंच है। एडशेफ दुनिया का पहला व्‍यक्तिगत वीडियो/डिस्‍प्‍ले मंच है जोकि सबसे लोकप्रिय डिजिटल मीडिया मंचों एवं डिमांड साइड प्‍लेटफॉर्म्‍स (डीएसपी) के लिए विज्ञापनों के लाखों अनूठे क्रिएटिव वर्जन बनाने, अपलोड करने और उन्‍हें प्रसारित करने में सक्षम है। इसके साथ ही यह एआइ व मशीन लर्निंग के जरिये वास्‍तविक समय में सभी एड को ऑप्टिमाइज करता है। इसे फेसबुक, इंस्‍टाग्राम, ट्विटर, द ट्रेड डेस्‍क और गूगल के यूट्यूब, एडवर्ड्स, डबलक्लिक आदि सहित विभिन्‍न मंचोंके साथ इस्‍तेमाल के लिए एकीकृत किया जा सकता है। एडशेफ का पेटेंट यू.एस. पेटेंट एंड ट्रेडमार्क ऑफिस (यू.एस. पेटेंट नंबर 62/790,274), और भारत में कॉरेस्‍पॉन्डिंग कार्यालय (पेटेंट नंबर 201914004174) के पास लंबित पड़ा है।

 

इस प्रेस विज्ञप्ति में मल्‍टीमीडिया की सुविधा है। पूरी विज्ञप्ति यहां देखें: https://www.businesswire.com/news/home/51967775/en



कैसे काम करता है एडशेफ (ग्राफिक :बिजनेस वायर)

 

एरिक फ्रैंकेल, सीईओ एवं संस्‍थापक, एडग्रीट्ज ने कहा, “एडशेफ डिजिटल विज्ञापन, मीडिया खरीदारी और डायनैमिक क्रिएटिव प्रोडक्‍शन एवं ऑप्टिमाइजेशन में अगली पीढ़ी का प्रतिनिधित्‍व करता है। ऐतिहासिक रूप से, ब्रांड्स और उनकी एजेंसियां एक, जेनेरिक, वन-साइज-फिट्स ऑल कॉमर्शियल बनाती हैं और व्‍यक्तिगत आधार पर इसे प्रत्‍येक डिजिटल मीडिया प्‍लेटफॉर्म/ डीएसपी पर प्रसारित करती हैं। डिजिटल विज्ञापन में पहली बार,ब्रांड्स, एजेंसी और मीडिया खरीदारी कंपनियां लाखों हाइपर-पर्सनलाइज्‍ड विज्ञापनों को निर्मित वं प्रसारित कर सकती हैं और इसके साथ ही दर्जनों लोकप्रिय डिजिटल मीडिया प्‍लेटफॉर्म/डीएसपी पर उनके प्रदर्शन को ऑप्टिमाइज कर सकती हैं।”

 

कुणाल दुबे, भारत की नंबर वन ई-कॉमर्स साइट फ्लिपकार्ट के मार्केटिंग डायरेक्‍टर, एवं एडशेफ उपयोक्‍ता ने कहा, “एडशेफ विज्ञापन उद्योग के लिए एक नाटकीय बदलाव का प्रतिनिधित्‍व करता है और इसे फ्लिपकार्ट के ग्राहकों से व्‍यक्तिगत ढंग से बात करने के तरीके को बेहतर बनाया है। दो सालों की हमारी साझेदारी में, हम वन साइजफिट्स ऑल विज्ञापनों में सुधार करने में सक्षम हुए हैं और हमनें डिजिटल मंचों पर डायनैमिक रूप से विज्ञापनों का निर्माण कर उन्‍हें ऑप्टिमाइज किया है। बिग बिलियन डेज 2018 के लिए, एडशेफ ने 3 मिलियन से अधिक वीडियोज का निर्माण कर हमारे बाजार का दायरा उल्‍लेखनीय ढंग से बढ़ाया है। साथ ही डिजिटल चैनलों में प्रदर्शन में भी सुधार किया है।”

 

एडशेफ में तीन प्रॉपरायटरी सामग्रियां होती हैं : एड केमिस्‍ट, एड मल्‍टीप्‍लायर और एड रनर।

 

एड केमिस्‍ट:


  • रणनीतिक, उद्देश्‍यों और लक्ष्‍यों को जनरेट करता है

  • दर्शक वर्ग तय करता है

  • दर्शक वर्ग के आधार पर क्रिएटिव का सुझाव देताहै

  • एड टेम्‍प्‍लेट को फाइनल करता है


 

एड मल्‍टीप्‍लायर:


  • अनलिमिटेड वीडियो, डिस्‍प्‍ले या जीआइएफ एड यूनिट को जनरेट करता है

  • प्रत्‍येक प्‍लेटफॉर्म की एड खूबियों की अपने आप पुष्टि करता है

  • कुछ सेकंड में प्रदर्शित करता है


 

एड रनर :


  • एक साथ विभिन्‍न एड सर्वर्स पर हजार से लेकर लाखों एड को अपलोड एवं डिप्‍लॉय करता है

  • एआइ व मशीन लर्निंग के साथ वास्‍तविक समय में एड कैम्‍पेन/ट्रैफिकिंग के सभी पहलुओं को ऑप्टिमाइज करता है

  • सबसे अधिक भागीदारी एवं ऐक्‍टीवेशन जुटाता है


 

एडग्रीट्ज का एडशेफ दो से तीन गुणा ऐक्‍टीवेशन (राजस्‍व) में बढ़ोतरी करता है और सही व्‍यक्ति को सही समय पर सही स्‍थान में, और सही चैनल पर व सही फॉर्मेट में सही वीडियो/डिस्‍प्‍ले एड/ मैसेज प्रदान कर मीडिया लागत में उल्‍लेखनीय बचत करता है।

 

एडग्रीट्ज के विषय में:

 

एडग्रीट्ज अग्रणी प्रॉपरायटरी एसएएएस वीडियो वैयक्तिकरण मंच है जोकि दुनिया भर के ब्रांडों को ग्राहकों के साथ सुदृढ़ संबंध बनाने में सशक्‍त करता है, राजस्‍व को बढ़ावा देता है और उन्‍हें व्‍यक्तिगत स्‍तर पर ग्राहकों (पूर्व, मौजूदा और संभावित) को हाइपर-रिलेवेंट, “स्‍मार्ट”, डेटा अभिप्रेरित, व्‍यक्तिगत, वीडियो संदेशों एवं विज्ञापनों (21 डिजिटल एवं पारंपरिक चैनलों पर) के साथ कन्‍वर्स करने की अनुमति देकर अपने डिजिटल रूपांतरण को तेजी देता है। यह अन्‍य बाजारीय तरकीबों की तुलना में 2-3 गुना बेहतर जुड़ाव एवं ऐक्‍टीवेशन देते हैं। चैनलों में शामिल हैं –फेसबुक, इंस्‍टाग्राम, गूगल मार्केटिंग प्‍लेटफॉर्म, यूट्यूब, ट्विटर, डिस्‍प्‍ले, ईमेल, प्रीमियम वीडियो, प्रिंट, आउटडोर, प्‍वाइंट ऑफ परचेज, ऐप्‍स, ऑन-पैक, ओटीटी, स्‍नैपचैट, वेबसाइट और आदि।

 

मौजूदा एवं हालिया क्‍लाइंट्स में शामिल हैं : अमेज़न, गूगल, जैलैण्‍डो, वेस्‍ट एल्‍म, फॉरएवर 21, जस्‍टफैब, एनह्यूजर-बुश, क्‍वैकर, पेप्सिको, क्राफ्‍ट, जनरल मिल्‍स, फ्लिपकार्ट, मिंत्रा, पोस्‍ट होल्डिंग्‍स, बीएमडब्‍लू, टोयोटा, एक्‍युरा, इंटेल, एलजी, लेनोवो,डिज्‍नी, डायरेक्‍ट टीवी, द वॉल स्‍ट्रीट जनरल, एचबीओ,एनबीसी,एबीसी, हार्ट्स, यूनिवर्सल पिक्‍चर्स

 

एडग्रीट्ज का मुख्‍यालय लॉस एंजलिस में है और इसके कार्यालय न्‍यू यॉर्क एवं यूके में हैं।

 

स्रोत रूपांतर businesswire.com पर देखें : https://www.businesswire.com/news/home/51967775/en

 

मल्टीमीडिया उपलब्ध हैं : https://www.businesswire.com/news/home/51967775/en

 

संपर्क :

अरनेस्‍टो कैरियॉन

टेलीफोन: 310-806-6402

ernesto@adgreetz.com

 

घोषणा (अस्वीकरण): इस घोषणा की मूलस्रोत भाषा का यह आधिकारिक, अधिकृत रूपांतर है। अनुवाद सिर्फ सुविधा के लिए मुहैया कराए जाते हैं और उनका स्रोत भाषा के आलेख से संदर्भ लिया जा सकता है और यह आलेख का एकमात्र रूप है जिसका कानूनी प्रभाव हो सकता है।
More News
Kioxia नई जनरेशन के यूएफ़एस वर्शन 4.0 एंबेडेड फ़्लैश मेमोरी वाले डिवाइसों का नमूना ले रहा है

Kioxia नई जनरेशन के यूएफ़एस वर्शन 4.0 एंबेडेड फ़्लैश मेमोरी वाले डिवाइसों का नमूना ले रहा है

24 Apr 2024 | 12:44 PM

Kioxia नई जनरेशन के यूएफ़एस वर्शन 4.0 एंबेडेड फ़्लैश मेमोरी वाले डिवाइसों का नमूना ले रहा है

see more..
image