Thursday, Apr 25 2024 | Time 19:39 Hrs(IST)
image
Profile » Press Release


एनटेंट ने देवल पारीख को अंतर्राष्‍ट्रीय व्‍यावसाय के अध्‍यक्ष और मुख्‍य उत्‍पाद अधिकारी के तौर पर नियुक्‍त किया

Business Wire India












एनटेंट, सर्च एवं कंवर्सेशनल एआइ प्‍लेटफॉर्म के अग्रणी प्रदाता, ने आज घोषणा की है कि देवल “देव” पारिख इसके अंतर्राष्‍ट्रीय व्‍यावसाय के अध्‍यक्ष और मुख्‍य उत्‍पाद अधिकारी के तौर पर कंपनी में शामिल होंगे। देवल कार्यकारी अध्‍यक्ष पैट कोंडो के नेतृत्‍व के तहत एनटेंट की कार्यकारी प्रबंधन टीम से जुड़े हैं।

 

देवल सर्च,स्‍वाभाविक भाषा प्रसंस्‍करण, और आर्टिफिशियल इंटेलीजेंस में एनटेंट के नेतृत्‍व पर चलेंगे ताकि उत्‍पाद रण्‍नीति और अंतर्राष्‍ट्रीय व्‍यावसाय को आगे बढ़ाया जा सके।

 

एनटेंट के कार्यकारी अध्‍यक्ष पैट कोंडो ने कहा, “बेहतरीन उत्‍पाद बनाने और कंपनियों को सफलता की ओर जाने में देवल का प्रभावशाली इतिहास उन्‍हें हमारी कंपनी के लिए एक बेहतरीन संकलन बनाता है।”



देवल पारिख एनटेंट में अपने साथ तकनीक एवं दूरसंचार उद्योग का 25 सालों का अनुभव लेकर आये हैं। वे पहले ब्राइटस्‍टार इंडिया के सीईओ रह चुके हैं और रिलायंस जियो में कई भूमिकायें निभा चुके हैं। वहां उन्‍होंने मोबिलिटी व्‍यावसाय के वरिष्‍ठ उपाध्‍यक्ष, लगभग 300 मिलियन सब्‍सक्राइबर्स के साथ दुनिया के सबसे बड़े ग्रीनफील्‍ड 4जी तैनाती के क्षेत्रीय कार्यकारी निदेशक का पद संभाला। उन्‍होंने युवा वर्ग का भी नेतृत्‍व किया और देशव्‍यापी वाईफाई को लागू किया। इससे पहले, देवल वर्जिन मोबाइल में कई नेतृत्‍वकारी पदों पर रह चुके हैं, इसमें वर्जिन मोबाइल इंडिया के मुख्‍य उत्‍पाद अधिकारी और सह-संस्‍थापक के पद भी शामिल हैं। वर्जिन मोबाइल यूएसए में  उन्‍होंने मोबाइल डिवाइस प्रभाग,आपूर्ति श्रृंखला और खुदरा परिचालन समूहों का नेतृत्‍व किया।

 

देवल ने कहा, “इस व्‍यावसाय को बढ़ाने और एनटेंट द्वारा विकसित वॉयस एवं सर्च में सभी उन्‍नत तकनीकों का लाभ उठाने के लिए उल्‍लेखनीय अवसर हैं।”



देवल नॉर्थवेस्‍ट यूनिवर्सिटी के पूर्व छात्र हैं जिन्‍होंने केलॉग स्‍कूल ऑफ मैनेजमेंट से एमबीए किया है। साथ ही मैकॉर्मिक इंजीनियरिंग स्‍कूल से इंजीनियरिंग मैनेजमेंट में मास्‍टर्स किया है।

 

एनटेंट के विषय में:



एनटेंट सर्च एवं कंवर्सेशनल एआइ का अग्रणी प्रदाता है। कंपनी की प्रॉपरायटरी सर्च इंजन और स्‍वाभावित भाषा तकनीकों का इस्‍तेमाल कर, हम अपने भागीदारों के लिए उनके अनुप्रयोगों पर सीधे सर्च एवं कंवर्सेशनल इंटेलीजेंस को कस्‍टमाइज एवं एकीकृत करना आसान बनाते हैं। साथ ही उनका डेटा,ब्रांड और ग्राहक संबंध भी बरकरार रहते हैं। एनटेंट कंपनियोंको अर्थपूर्ण डेटा जानकारी देकर प्रतिस्‍पर्धी धार प्रदान करती है और इससे वे शोध, विकास पर अधिक से अधिक समय दे सकते हैं और बेहतर ग्राहक अनुभव प्रदान कर सकते हैं।



businesswire.com पर सोर्स विवरण देखें: https://www.businesswire.com/news/home/20191120005131/en/
 
संपर्क:

प्रेस:

कर्स्टिन रेकर

Krecker@ntent.com 



घोषणा (अस्वीकरण): इस घोषणा की मूलस्रोत भाषा का यह आधिकारिक, अधिकृत रूपांतर है। अनुवाद सिर्फ सुविधा के लिए मुहैया कराए जाते हैं और उनका स्रोत भाषा के आलेख से संदर्भ लिया जा सकता है और यह आलेख का एकमात्र रूप है जिसका कानूनी प्रभाव हो सकता है।


More News
Kioxia नई जनरेशन के यूएफ़एस वर्शन 4.0 एंबेडेड फ़्लैश मेमोरी वाले डिवाइसों का नमूना ले रहा है

Kioxia नई जनरेशन के यूएफ़एस वर्शन 4.0 एंबेडेड फ़्लैश मेमोरी वाले डिवाइसों का नमूना ले रहा है

24 Apr 2024 | 12:44 PM

Kioxia नई जनरेशन के यूएफ़एस वर्शन 4.0 एंबेडेड फ़्लैश मेमोरी वाले डिवाइसों का नमूना ले रहा है

see more..
image