Saturday, Apr 20 2024 | Time 19:04 Hrs(IST)
image
Profile » Press Release


स्विगी ने साइबरसुरक्षा उद्देश्‍यों को बढ़ावा देने के लिए सिक्‍योरोनिक्‍स का चुनाव किया

Business Wire India












सिक्‍योरोनिक्‍स, इंक., अगली पीढ़ी के एसआइईएम में अग्रणी, ने आज भारत के सबसे बड़े एवं सबसे मूल्‍यवान फूड ऑर्डरिंग एवं डिलीवरी प्‍लेटफॉर्म स्विगी में सफलतम तैनाती की घोषणा की है। सिक्‍योरोनिक्‍स का सुरक्षा परिचालन एवं विश्‍लेषणात्‍मक मंच स्विगी को मापनीय समाधान मुहैया कराता है, यह स्‍वचालित थ्रेट डिटेक्‍शन, रिस्‍पॉन्‍स और अनुपालन क्षमताओं को मुहैया करता है जिसकी जरूरत लगातार बदलते थ्रेट परिदृश्‍य के प्रति प्रतिक्रिया देने के लिए पड़ती है। 



सिक्‍योरोनिक्‍स के क्‍लाउड—आधारित अगली पीढ़ी के एसआईईएम का लाभ उठाकर, स्विगी अपने थ्रेट लैंडस्‍केप में विजिबिलिटी को बढ़ाएगा और इसे एनालिटिक्‍स, यूजर बिहेव्यिर, थ्रेट डिटेक्‍शन, थ्रेट इंटेलीजेंस और थ्रेट मॉडलिंग के लिए प्रबंधन का एकल बिंदु मिलेगा। स्विगी की सुरक्षा टीम को क्‍लाउड-नेटिव मैनेजमेंट और किसी तरह की भौतिक एसआइईएम आधारभूत संरचना से निपटना नहीं होगा, और वह थ्रेट्स की पहचान करने एवं उन पर रिस्‍पॉन्‍ड करने पर फोकस कर पाएगी।बजाय इसके एडमिन अनुप्रयोगों एवं अलर्ट्स से जुड़ें। समय और संसाधनों की इस बचत को परिचालन टीम द्वारा उपयोग में लाया जाता है ताकि एक सुरक्षित, अधिक अनुपालक साइबरसुरक्षा परिवेश बनाया जा सके।



कोठांडा रमन कानन, स्विगी में आइटी के उपाध्‍यक्ष ने कहा, “भारत में तेजी से बढ़ रहे फूड डिलीवरी उद्योग में अग्रणी के तौर पर, लाखों ग्राहकों के साथ, स्विगी की जिम्‍मेदारी यह सुनिश्चित करना है कि ग्राहक लेनदेन के साथ ही हमारा खुद का डेटा एवं इंफ्रास्‍ट्रक्‍चर सुरक्षित रहें। गार्टनर द्वारा एसआइईएम उद्योग में बाजार अग्रणी के तौर पर सम्‍मानित, सिक्‍योरोनिक्‍स इस जिम्‍मेदारी को पूरा करनेके लिए एक आदर्श भागीदार था। इस साझेदारी से, हम अपने ग्राहकों को सर्वश्रेष्‍ठ संभव अनुभव प्रदान करेंगे। साथ ही स्विगी की मैलिशियस हमलों से बचाव करेगा और सुनिश्चित करेगा कि ग्राहक डेटा से कोई समझौता नहीं हो रहा है।”



सिक्‍योरोनिक्‍स आज के हाइब्रिड क्‍लाउड, डेटा-संचालित उपक्रम के लिए एसआइईएम को पुनर्परिभाषित कर रहा है। बिग डेटा वास्‍तुशिल्‍प पर निर्मित, सिक्‍योरोनिक्‍स विशुद्ध एसएएएस समाधान के तौर पर असीमित पैमाने एवं बिना किसी आधारभूत संरचना लागत के एसआइईएम, यूईबीए, एसओएआर, सिक्‍योरिटी डेटा लेक, एनटीए और वर्टिकल-विशिष्‍ट अनुप्रयोगों को प्रदान करता है। सिक्‍योरोनिक्‍स शोर को कम करता है और व्‍यवहारगत विश्‍लेषणात्‍मक तकनीक के साथ हाई फिडिलिटी अलर्ट को प्राथमिकता देता है और उन्‍नत इनसाइडर एवं साइबर हमलों की पहचान कर रिस्‍पॉन्‍ड करते हैं, जोकि यूईबीए श्रेणी में अग्रणी हैं।



सचिन नायर, सीईओ, सिक्‍योरोनिक्‍स ने बताया, “ग्राहकों के डेटा को सुरक्षित रखने और उनके आधारभूत संरचना को साइबर खतरों से बचाने के लिए संगठनों को डिटेक्‍शन एवं रिस्‍पॉन्‍स, अटैक कॉन्‍टेक्‍सचुएलाइजेशन एवं लॉग मैनेजमेंट की जरूरत पड़ती है, साथ ही सुरक्षा अनुप्रयोग प्रबंधन का कोई बोझ नहीं आता है।  सिक्‍योरोनिक्‍स का अगली पीढ़ी का एसआइईएम मापनीयता, थ्रेट डिटेक्‍शन एवं रिस्‍पॉन्‍स, लागत प्रभाविता और प्रबंधन की आसानी प्रदान करता है और यह स्विगी को सोफिस्टिकेटेड हमलों की तीव्र पहचान एवं प्रतिक्रिया देने में सक्षम बनाएंगे जिनसे पारंपरिक प्रदाता और तकनीकें चूक जाती हैं, साथ ही इसके लाभ कुछ दिनों या सप्‍ताहों में मिलने लगेंगे।”



स्विगी एसआइईएम के तौर पर सिक्‍योरोनिक्‍स को चुनने वाला सबसे नया उपक्रम है जोकि इसके सुरक्षा परिचालन को बढ़ावा देगा।  



सिक्‍योरोनिक्‍स ने विभिन्‍न भौगोलिक क्षेत्रों के ग्राहकों के लिए साइबरसुरक्षा उद्देश्‍यों को आगे बढ़ाने में मदद की है। अधिक जानकारी के लिए, देखें: https://www.securonix.com/resource-type/case-studies/



स्विगी के विषय में



2014 में स्‍थापित, स्विगी भारत का अग्रणी ऑन-डिमांड डिलीवरी प्‍लेटफॉर्म है जिसका दृष्टिकोण असाधारण सहूलियत पेश कर शहरी ग्राहकों के लिए जिंदगी की गुणवत्‍ता को बेहतर बनाता है। यह 500 से अधिक शहरों में उपभोक्‍ताओं को हजारों रेस्‍टोरेंट एवं स्‍टोर्ससे जोड़ता है। खोजपरक तकनीक का उपयोग कर, स्विगी बिना किसी परेशानी के डिलीवरी का तीव्र एवं भरोसेमंद अनुभव देता है। स्विगी के स्‍वतंत्र डिलीवरी भागीदारों के बेड़े द्वारा प्रदान किया जाने वाला प्रत्‍येक ऑर्डर प्रमुख आधार पर जुड़ा होता है, यह कुछ ग्राहक-केंद्रित खूबियों जैसेकि फास्‍ट डिलीवरी, कोई न्‍यूनतम ऑर्डर वैल्‍यू नहीं, ऑर्डर की लाइव ट्रैकिंग और 24/7 ग्राहक सहयोग को सुनिश्चित करता है।



सिक्‍योरोनिक्‍स के विषय में



सिक्‍योरोनिक्‍स आज के हाइब्रिड क्‍लाउड, डेटा-संचालित उपक्रम के लिए एसआइईएम को पुनर्परिभाषित कर रहा है। बिग डेटा वास्‍तुशिल्‍प पर निर्मित, सिक्‍योरोनिक्‍स विशुद्ध एसएएएस समाधान के तौर पर असीमित पैमाने एवं बिना किसी आधारभूत संरचना लागत के एसआइईएम, यूईबीए, एसओएआर, सिक्‍योरिटी डेटा लेक, एनटीए और वर्टिकल-विशिष्‍ट अनुप्रयोगों को प्रदान करता है। सिक्‍योरोनिक्‍स शोर को कम करता है और व्‍यवहारगत विश्‍लेषणात्‍मक तकनीक के साथ हाई फिडिलिटी अलर्ट को प्राथमिकता देता है जोकि यूईबीए श्रेणी में अग्रणी हैं।अधिक जानने के लिए, देखें www.securonix.com  या हमें फॉलो करें लिंक्‍डइन, फेसबुक and ट्विटर पर।



businesswire.com पर सोर्स विवरण देखें : https://www.businesswire.com/news/home/20201021005940/en/
 
संपर्क:

जेसिका मैकग्रेगर

एफएएमए पीआर, सिक्‍योरोनिक्‍स के लिए

Securonix@famapr.com

617-986-5024 



घोषणा (अस्वीकरण): इस घोषणा की मूलस्रोत भाषा का यह आधिकारिक, अधिकृत रूपांतर है। अनुवाद सिर्फ सुविधा के लिए मुहैया कराए जाते हैं और उनका स्रोत भाषा के आलेख से संदर्भ लिया जा सकता है और यह आलेख का एकमात्र रूप है जिसका कानूनी प्रभाव हो सकता है।


More News

आगामी Distributed SQL Summit Asia के लिए Yugabyte ने ‘No Downtime, No Limits’ को थीम के रूप में अपनाया

19 Apr 2024 | 10:20 AM

आगामी Distributed SQL Summit Asia के लिए Yugabyte ने ‘No Downtime, No Limits’ को थीम के रूप में अपनाया

see more..
image