Saturday, Apr 20 2024 | Time 08:25 Hrs(IST)
image
Profile » Press Release


हाइटेरा ने नई पीढ़ी का कॉम्पैक्ट डीएमआर रिपीटर एचआर65एक्स लॉन्च किया

हाइटेरा ने नई पीढ़ी का कॉम्पैक्ट डीएमआर रिपीटर एचआर65एक्स लॉन्च किया
??????? ?? ?? ????? ?? ????????? ?????? ?????? ????65???? ????? ???? (????: ?????? ????)
Business Wire India













पेशेवर संचार प्रौद्योगिकियों और समाधानों के अग्रणी वैश्विक प्रदाता, हाइटेरा कम्युनिकेशंस (एसजेडएसई: 002583) ने हाल ही में एचआर65एक्स कॉम्पैक्ट डीएमआर रिपीटर जारी करके अपने डिजिटल मोबाइल रेडियो (डीएमआर) पोर्टफोलियो में एक और सदस्य जोड़ा है। 2021 में हाइटेरा की नई पीढ़ी डीएमआर, एच सीरीज की शुरुआत के बाद हाइटेरा के दूसरे पुनरावर्तक के रूप में, एचआर65एक्स को दु-तरफा रेडियो सिस्टम (two-way radio system) के कवरेज को स्थापित करने, विस्तार करने या बढ़ाने के लिए एक दक्ष तरीका प्रदान करने के लिए डिज़ाइन किया गया है।



इस प्रेस विज्ञप्ति में मल्टीमीडिया है। पूरी रिलीज यहां देखें: https://www.businesswire.com/news/home/20220926005368/en/

 

कॉम्पैक्ट और लाइटवेट (हल्के), एचआर65एक्स को लचीले ढंग से दीवार पर लगाया जा सकता है या खासतौर से तैयार सामान (ऐसेसरीज) के साथ बैकपैक में ले जाया जा सकता है। ऑन-साइट स्थापना शर्तों के लिए न्यूनतम आवश्यकता के साथ, एचआर65एक्स संचार कनेक्शन को कहीं भी आवश्यक होने की अनुमति देता है; रिपीटर (पुनरावर्तक) दो रूपों में उपलब्ध है: संलग्न पंखे के साथ 25वाट उच्च शक्ति संस्करण और बिना पंखे के 10वाट कम शक्ति।



कम-उंचाई वाली इमारतों के लिए सिंगल-साइट डीएमआर पारंपरिक प्रणाली से लेकर ऊंची इमारतों के लिए आईपी मल्टी-साइट सिस्टम तक, एचआर65एक्स स्थल के हर कोने में शक्तिशाली और स्थिर सिग्नल देता है। इसका वजन केवल 2 किलो है और इसे आसानी से पीछे की ओर ले जाया जा सकता है। जब यह एक पेशेवर ड्रोन के साथ हवाई होता है, तो एचआर65एक्स एक आपातकालीन कवरेज समाधान बन जाता है। यह हाइटेरा के अन्य पुनरावर्तक मॉडलों के साथ इंटरकनेक्ट कर सकता है और विभिन्न आवश्यकताओं को पूर्ण करने के लिए खासतौर से तैयार एक नेटवर्क बना सकता है।



एसी पावर या वैकल्पिक बैटरी के साथ परिचालन के लिए डिज़ाइन किया गया, एचआर65एक्स पावर आउटेज की स्थिति में काम करता रहता है। जब यह एसी बिजली की आपूर्ति से जुड़ता है, तो बैटरी बैकअप के रूप में काम करती है। आउटेज की स्थिति में, 12.5एएच की बैटरी 9 घंटे तक 10वाट ऑपरेशन और 4 घंटे तक 25वाट ऑपरेशन का समर्थन करने के लिए तैयार है। यह पावर बैकअप समाधान यूपीएस बिजली उपकरण जोड़ने के लिए पूंजी निवेश और रखरखाव जनशक्ति को कम करता है।



एचआर65एक्स एनालॉग मोड, डीएमआर मोड या डायनैमिक मिक्स्ड डिजिटल/एनालॉग मोड में काम करता है, जो यह सुनिश्चित कर सकता है कि मौजूदा एनालॉग रेडियो (analog radios) नए डीएमआर नेटवर्क से जुड़े रहें और इस तरह ग्राहकों के पिछले निवेश को सबसे बड़ी सीमा तक सुरक्षित रखें। एक्सटेंडेड नेटवर्क मैनेजमेंट सिस्टम (एक्सएनएमएस) की बदौलत, उपयोगकर्ता मिनटों में एचआर65एक्स के कॉन्फ़िगरेशन को दूरस्थ रूप से अपडेट कर सकते हैं और वास्तविक समय में ऑपरेशन की स्थिति और अलार्म की निगरानी कर सकते हैं जो विभिन्न साइटों में रिपीटर्स को बनाए रखने के लिए समय और संसाधनों को नाटकीय रूप से कम करता है।



हाइटेरा एचआर65एक्स कॉम्पैक्ट डीएमआर रिपीटर के बारे में अधिक जानकारी के लिए, कृपया देखें: https://www.hytera.com/en-products/digital-radio/dmr-system/hr65x/



हाइटेरा के बारे में



हाइटेरा कम्युनिकेशंस कॉरपोरेशन लिमिटेड (एसजेडएसई: 002583) पेशेवर संचार तकनीक और समाधान का एक प्रमुख वैश्विक प्रदाता है। आवाज, वीडियो और डेटा क्षमताओं के साथ, हम व्यापार और मिशन महत्वपूर्ण उपयोगकर्ताओं के लिए तेज, सुरक्षित और अधिक बहुमुखी कनेक्टिविटी प्रदान करते हैं। हम अपने ग्राहकों को दैनिक संचालन और आपातकालीन प्रतिक्रिया दोनों में अधिक हासिल करने में सक्षम बनाकर दुनिया को अधिक कुशल और सुरक्षित बनाते हैं। https://www.hytera.com/en/home.html पर और जानें ।



स्रोत रूपांतर Businesswire.com पर देखें: https://www.businesswire.com/news/home/20220926005368/en/
 
संपर्क:

lele.yao@hytera.com



घोषणा (अस्वीकरण): इस घोषणा की मूलस्रोत भाषा का यह आधिकारिक, अधिकृत रूपांतर है। अनुवाद सिर्फ सुविधा के लिए मुहैया कराए जाते हैं और उनका स्रोत भाषा के आलेख से संदर्भ लिया जा सकता है और यह आलेख का एकमात्र रूप है जिसका कानूनी प्रभाव हो सकता है।

Disclaimer: This is syndicated feed from PR agency and any legal liability for the content is theirs only.

More News

आगामी Distributed SQL Summit Asia के लिए Yugabyte ने ‘No Downtime, No Limits’ को थीम के रूप में अपनाया

19 Apr 2024 | 10:20 AM

आगामी Distributed SQL Summit Asia के लिए Yugabyte ने ‘No Downtime, No Limits’ को थीम के रूप में अपनाया

see more..
image