Wednesday, Apr 24 2024 | Time 03:59 Hrs(IST)
image
Profile » Press Release


रैडिसिस ने एंगेज मीडिया सर्वर और डिजिटल कम्युनिकेशंस प्लेटफॉर्म के साथ एएमडी ईपीवाईसी प्रोसेसर्स के लिए सपोर्ट को पेश किया

Business Wire India












ओपन टेलीकॉम सॉल्यूशंस के मामले में दुनिया की प्रमुख कंपनी रैडिसिस® कॉरपोरेशन ने आज डिजिटल एंगेजमेंट और मीडिया प्रॉसेसिंग सॉल्यूशंस के रैडिसिस एंगेज पोर्टफोलियो पर एएमडी ईपीवाईसी™ प्रोसेसर सपोर्ट की घोषणा की, जो नेटवर्क के बुनियादी ढांचे की लागत को कम करते हुए संचार सेवा प्रदाताओं (सीएसपी) को अभिनव उद्योग 4.0 डिजिटल सेवाएं प्रदान करने में सक्षम बनाता है। एएमडी ईपीवाईसी प्रोसेसर के साथ रैडिसिस का उद्योग-अग्रणी एंगेज सॉल्यूशंस का संयोजन, सीएसपी को सार्वजनिक और निजी क्लाउड से लेकर एज और ऑन-प्रिमाइसेस तक सेवा वितरण विकल्पों का एक विस्तारित विकल्प देगा, जो ऑटोमेशन और फुटप्रिंट ऑप्टिमाइजेशन के जरिए स्वामित्व की कुल लागत (टीसीओ) को कम करने में मदद करेगा।



नई विशेषताएं

 

  • सीएसपी अधिक सेवा तैनाती विकल्पों की तलाश कर रहे हैं जो उन्हें बुनियादी ढांचे की लागत को कम करते हुए नई सेवाओं को बनाने और मौद्रीकृत करने में सक्षम बनाते हैं। व्यावसायिक ऑफ-द-शेल्फ कंप्यूट हार्डवेयर का उपयोग करने वाले अलग-अलग दूरसंचार समाधान सर्वश्रेष्ठ-इन-क्लास सॉफ्टवेयर एप्लिकेशंस के साथ मिलकर सीएसपी को दूरसंचार क्लाउड और डेटा सेंटर बुनियादी ढांचे के लिए अधिक विकल्प प्रदान करते हैं जिसके परिणामस्वरूप निवेश पर अधिक रिटर्न (आरओआई) मिलता है। सीएसपी एकल आपूर्ति श्रृंखला विक्रेता पर निर्भरता भी कम कर सकते हैं और हार्डवेयर घटक की कमी से बच सकते हैं।

  • रैडिसिस का एंगेज पोर्टफोलियो, एएमडी ईपीवाईसी प्रोसेसर्स के लिए अनुकूलित, सीएसपी को उद्योग के अग्रणी मीडिया प्रोसेसिंग और प्रोग्राम योग्य संचार प्लेटफॉर्म का लाभ उठाने की अनुमति देता है ताकि वे ग्राहकों के लिए सार्वजनिक और निजी क्लाउड, एज साइट्स और साथ ही उनके लिए प्रबंधित ऑन-प्रिमाइसेस सेवाओं में डिजिटल एंगेजमेंट सेवाओं को तैनात कर सकें। एंगेज पोर्टफोलियो, जिसमें उद्योग-अग्रणी एमआरएफ प्रोसेसिंग के साथ रैडिसिस एंगेज मीडिया सर्वर और एक सेवा (सीपीएएस) समाधान और टर्नकी डिजिटल जुड़ाव और उद्योग 4.0 सेवाओं के रूप में एंगेज डिजिटल प्लेटफॉर्म के समान क्लाउड-आधारित संचार प्लेटफॉर्म शामिल हैं, जो सीएसपी की डिजिटल सगाई सेवाओं के लिए सर्वोत्तम मूल्य लागत प्रदर्शन प्रदान करते हैं।

  • एएमडी ईपीवाईसी प्रोसेसर असाधारण प्रदर्शन और ऊर्जा दक्षता प्रदान करते हैं। टेलीकॉम के लिए कम टीसीओ के साथ चुनिंदा ईपीवाईसी प्रोसेसर-संचालित प्लेटफॉर्म कम भौतिक सर्वरों के साथ एप्लिकेशन प्रदर्शन मांगों को पूरा कर सकते हैं, छोटे फुटप्रिंट का समर्थन कर सकते हैं, और हार्डवेयर, बिजली, कूलिंग और नेटवर्क की कम लागत में मदद कर सकते हैं।

  • इस संयुक्त समाधान के लिए पहला ग्राहक ईएमईए में टियर 1 ऑपरेटर है, जिसकी 2023 में व्यावसायिक तैनाती की योजना है।


 

एएमडी में सॉफ्टवेयर एवं सिस्टम्स बिजनेस डेवलपमेंट के कॉरपोरेट वाइस प्रेसिडेंट कुमारन शिवा ने कहा: "एएमडी ईपीवाईसी प्रोसेसर्स हमारे ग्राहकों के सबसे कठिन ऊर्जा दक्षता लक्ष्यों का समर्थन करते हुए सेवा वितरण के लिए प्रभावशाली टीसीओ सक्षम करते हैं। रैडिसिस के साथ हमारा सहयोग हमें टेलीकॉम बाजार में अधिक पहुंच प्रदान करता है और हमें अपने संयुक्त ग्राहकों को उत्कृष्ट मूल्य / प्रदर्शन देने में सक्षम बनाता है।"

 

रैडिसिस के सॉफ्टवेयर और क्लाउड सॉल्यूशंस के सीटीओ अदनान सलीम ने कहा: "रैडिसिस अपने ग्राहकों और भागीदारों को घनतव, प्रदर्शन, ऊर्जा खपत आवश्यकताओं और अन्य टीसीओ मुद्दों के लिए रियल-टाइम मीडिया प्रोसेसिंग और डिजिटल एप्लिकेशंस को अनुकूलित करते हुए उपलब्ध गणना विकल्पों के सबसे विविध सेट के साथ प्रदान करना जारी रखता है। प्रोसेसर के एएमडी ईपीवाईसी परिवार के लिए हमारी पेशकश का समर्थन और अनुकूलन हमारे ग्राहकों और संपूर्ण संचार अनुप्रयोग उद्योग द्वारा आवश्यक अत्यधिक ट्यून और लागत-अनुकूलित समाधानों के विस्तार को बढ़ाता है।"

 

एमडब्ल्यूसी लास वेगास और इंडिया मोबाइल कांग्रेस में रैडिसिस और एएमडी से मिलें



रैडिसिस और एएमडी एएमडी बूथ डब्ल्यू1.720 में एएमडी ईपीवाईसी प्रोसेसर के साथ एंगेज पोर्टफोलियो का प्रदर्शन एमडब्ल्यूसी लास वेगास में 28-30 सितंबर और इंडिया मोबाइल कांग्रेस में 1-4 अक्टूबर को नई दिल्ली में हॉल 5 स्टैंड 5.10 और रैडिसिस डेमो पॉड 8 में करेंगे। रैडिसिस के डिजिटल जुड़ाव और मीडिया प्रोसेसिंग विशेषज्ञों से मिलने के लिए open@radisys.com से संपर्क करें।

 

रैडिसिस के विषय में



रैडिसिस, ओपन टेलीकॉम सॉल्यूशंस में एक वैश्विक अग्रणी, सेवा प्रदाताओं को नए ओपन आर्किटेक्चर बिजनेस मॉडल के साथ व्यवधान को दूर करने में सक्षम बनाता है। रैडिसिस के अभिनव अलग-अलग और वर्चुअलाइज्ड सक्षम तकनीकी समाधान दूरसंचार उद्योग के लिए खुले सॉफ्टवेयर और हार्डवेयर के साथ संयुक्त रूप से खुले रेफरेंस आर्किटेक्चर और मानकों का लाभ उठाते हैं, जबकि इसका विश्व स्तरीय सेवा संगठन संचार और सामग्री प्रदाताओं को जटिल तैनाती चुनौतियां हल करने के लिए आवश्यक सिस्टम एकीकरण विशेषज्ञता प्रदान करता है। अधिक जानकारी के लिए https://www.radisys.com पर जाएं।



रैडिसिस® रैडिसिस का एक पंजीकृत ट्रेडमार्क है। अन्य सभी ट्रेडमार्क उनके संबंधित स्वामियों की संपत्ति हैं।



एएमडी, एएमडी एरो लोगो, ईपीवाईसी, और उसके संयोजन, एडवांस्ड माइक्रो डिवाइसेज, इंक. के ट्रेडमार्क हैं।



businesswire.com पर स्रोत विवरण देखने के लिए संपर्क करें :

https://www.businesswire.com/news/home/20220926005079/en/
 
संपर्क:

रैडिसिस के लिए न्यूरस

मैट बैक्‍स्‍टर, +1-503-619-0505

radisys@nereus-worldwide.com



घोषणा (अस्वीकरण): इस घोषणा की मूलस्रोत भाषा का यह आधिकारिक, अधिकृत रूपांतर है। अनुवाद सिर्फ सुविधा के लिए मुहैया कराए जाते हैं और उनका स्रोत भाषा के आलेख से संदर्भ लिया जा सकता है और यह आलेख का एकमात्र रूप है जिसका कानूनी प्रभाव हो सकता है।


Disclaimer: This is syndicated feed from PR agency and any legal liability for the content is theirs only.

There is no row at position 0.
image