Thursday, Apr 18 2024 | Time 22:59 Hrs(IST)
image
Profile » Press Release


यूजरटेस्टिंग इंडिया को भारत में ई-कॉमर्स शिखर सम्मेलन में सर्वश्रेष्ठ यूएक्स के रूप में मान्यता मिली

यूजरटेस्टिंग इंडिया को भारत में ई-कॉमर्स शिखर सम्मेलन में सर्वश्रेष्ठ यूएक्स के रूप में मान्यता मिली
?????: ???????, 22 ?????? ?? ???????? ??? ?????? ?????? ?-?????? ???? 2022 ??? ?????? ??????, ?????? - ??????????, ???????? ??????? ??? ?????? ?? ??????????? ?????? ?? ???????? ??????? ???? ??? ????????????? (???? ???????: ???? ?????, ?????????, ??????)
Business Wire India













यूजरटेस्टिंग (एनवाईएसई: यूजर), वीडियो-आधारित मानव अंतर्दृष्टि में अग्रणी है। इसे 22 सितंबर को बेंगलुरु में भारत -कॉमर्स शिखर सम्मेलन में '-कॉमर्स में सर्वश्रेष्ठ यूएक्स' पुरस्कार से सम्मानित किया गया है।

 

इस प्रेस विज्ञप्ति में मल्टीमीडिया है। पूरी विज्ञप्ति यहां देखें: https://www.businesswire.com/news/home/20220927005237/en/



यूजरटेस्टिंग को अपने ग्राहकों को यूएक्स सेवाएं प्रदान करने वाली कंपनियों के पूल में नंबर एक स्थान दिया गया था जैसे: भारत में, यूजरटेस्टिंग अपने व्यापक क्लाइंट रोस्टर को प्रथम-पक्ष अंतर्दृष्टि के मूल्य को जल्दी से देखने और उन्हें अभिनव डिजिटल अनुभव डिजाइन और वितरित करने में मदद करता है। यह प्रमाणन ग्राहकों की बदलती जरूरतों पर व्यवसायों को तेजी से संरेखित करने और उन अवसरों को प्राथमिकता देने में मदद करने के लिए कंपनी के दृष्टिकोण की पुष्टि करता है जिससे सबसे अधिक मूल्य प्राप्त होगा।

 

इस पर टिप्पणी करते हुए, कुमार जीबी, वाइस प्रेसिडेंट - एशिया पैसिफिक, यूजरटेस्टिंग ने कहा, “यूजरटेस्टिंग पूरे एपीएसी क्षेत्र में विकास और नवाचार को बढ़ावा देने की दिशा में लगातार काम कर रहा है। भारत इस क्लस्टर में सबसे तेजी से बढ़ते देशों में से एक है, जिससे यह कंपनी के लिए एक प्राथमिकता वाला बाजार बन गया है। हम इस पुरस्कार को प्राप्त करके बेहद विनम्र और सम्मानित महसूस कर रहे है। हम असाधारण ग्राहक अनुभव को सफलतापूर्वक प्रदान करने के लिए अपने ग्राहकों की जरूरतों के लिए आद्योपांत समाधान प्रदान करने के अपने मिशन पर जारी रहेंगे।”

 

अमैजन, कार्स24, क्लिक, इसेंट्रिक इंजन, एचडीएफसी लाइफ, महिन्द्रा ग्रुप, मिन्त्रा, रेजरपे, और टाटा ग्रुप डिजिटल कुछ प्रमुख रणनीतिक ग्राहक हैं जिन्होंने यूजरटेस्टिंग प्लेटफॉर्म को अपनाया है। इसके अतिरिक्त, यूजरटेस्टिंग ने हाल ही में एक वैश्विक परामर्श और प्रौद्योगिकी सेवा कंपनी, टीबॉट टेक्नो सिस्टम्स (टीबॉट) के साथ भागीदारी की है। यह सहयोग भारत और सिंगापुर में अधिक संगठनों के लिए मानवीय अंतर्दृष्टि लाने पर केंद्रित है। यह कंपनियों को समर्थन और प्रशिक्षण सेवाओं सहित टीबॉट से अतिरिक्त परामर्श सेवाओं के साथ यूजरटेस्टिंग ह्युमन इनसाइट प्लैटफॉर्म को अपनाने का एक नया और विश्वसनीय तरीका प्रदान करता है।

 

भारत ई-कॉमर्स शिखर सम्मेलन भारत में विस्तारित ई-कॉमर्स बाजार का लाभ उठाने के लिए केंद्रित है। शिखर सम्मेलन ने महामारी पर कोविड -19 के प्रभाव, ग्राहक अनुभव यूएक्स-यूआई डिजाइन, आपूर्ति श्रृंखला प्रबंधन, विविध उपभोक्ता प्रोफाइल की समझ और बहुत कुछ की खोज की।



यूजरटेस्टिंग के बारे में

यूजरटेस्टिंग (एनवाईएसई: यूजर) ने ग्राहकों से अंतर्दृष्टि प्राप्त करने के संस्थानों के तरीकों को बुनियादी तौर पर बदल दिया है और इसकी जगह द्रुत ऑप्ट-इन फीडबैक तथा अनुभव कैप्चर करने वाली टेक्नालॉजी है। यूजरटेस्टिंग ह्युमन इनसाइट प्लैटफॉर्म वास्तविक लोगों के हमारे वैश्विक नेटवर्क में टैप करता है और वीडियो-आधारित अनुभव उत्पन्न करता है जो रिकॉर्ड होते हैं। इसलिए किसी संगठन में कोई भी सीधे प्रश्न पूछ सकता है, सुन सकता है कि उपयोगकर्ता क्या कहते हैं, देखें कि उनका क्या मतलब है, और यह समझ सकता है कि वास्तव में एक ग्राहक होना क्या है। उपयोगकर्ता के व्यवहार को ट्रैक करने वाले दृष्टिकोणों से अलग, उस व्यवहार का क्या अर्थ है, यह अनुमान लगाने का प्रयास करने से अलग यूजरटेस्टिंग अनुमान लगाना कम करता है और मानवीय अंतर्दृष्टि के साथ ग्राहक अनुभव डेटा को जीवंत करता है। फोर्ब्स के अनुसार, यूजरटेस्टिंग के 2,500 से अधिक ग्राहक हैं, जिसमें दुनिया के शीर्ष 100 सबसे मूल्यवान ब्रांडों में से आधे से अधिक शामिल हैं। यूजरटेस्टिंग का मुख्यालय सैन फ़्रांसिस्को, कैलिफ़ोर्निया में है। अधिक जानने के लिए देखें - www.usertesting.com



स्रोत रूपांतर Businesswire.com पर देखें: https://www.businesswire.com/news/home/20220927005237/en/
 
संपर्क :

यूजरटेस्टिंग, इंक

एंडी डीयर

978-609-1472

adear@usertesting.com



घोषणा (अस्वीकरण): इस घोषणा की मूलस्रोत भाषा का यह आधिकारिक, अधिकृत रूपांतर है। अनुवाद सिर्फ सुविधा के लिए मुहैया कराए जाते हैं और उनका स्रोत भाषा के आलेख से संदर्भ लिया जा सकता है और यह आलेख का एकमात्र रूप है जिसका कानूनी प्रभाव हो सकता है।

Disclaimer: This is syndicated feed from PR agency and any legal liability for the content is theirs only.

image