Tuesday, Apr 23 2024 | Time 15:45 Hrs(IST)
image
राज्य » पंजाब / हरियाणा / हिमाचल

शिंकुला टनल को मिली एफसीए क्लीयरेंस: सुक्खू

19 Apr 2024 | 7:41 PM

शिमला, 19 अप्रैल (वार्ता) हिमाचल प्रदेश के मुख्यमंत्री ठाकुर सुखविंदर सिंह सुक्खू ने कहा है कि राज्य सरकार के प्रयासों से शिंकुला टनल बनने का रास्ता साफ़ हो गया है।

आगे देखे..

मुख्य आयुक्त रेलवे सेफ्टी ने किया रेल डिब्बा कारखाना का दौरा

19 Apr 2024 | 7:41 PM

कपूरथला 19 अप्रैल (वार्ता) मुख्य आयुक्त रेलवे सेफ्टी जनक कुमार गर्ग ने शुक्रवार को रेल डिब्बा कारखाना, कपूरथला का दौरा कर कोच निर्माण प्रक्रियाओं का गहन निरीक्षण किया।

आगे देखे..

कांग्रेस सरकार पूरी तरह स्थिर व मजबूतः सुक्खू

19 Apr 2024 | 7:21 PM

शिमला, 19 अप्रैल (वार्ता) हिमाचल प्रदेश के मुख्यमंत्री ठाकुर सुखविंदर सिंह सुक्खू ने कहा है कि प्रदेश की कांग्रेस सरकार पूरी तरह स्थिर है और मजबूत है तथा वह अपना पांच साल का कार्यकाल पूरा करेगी।

आगे देखे..

विश्व के सबसे ऊंचे पोलिंग स्टेशन टाशीगंग में पहुंचे नेगी

19 Apr 2024 | 7:14 PM

शिमला, 19 अप्रैल (वार्ता) विश्व के सबसे ऊंचे पोलिंग स्टेशन हिमाचल प्रदेश के टाशीगंग में सहायक निर्वाचन अधिकारी हर्ष नेगी शुक्रवार को पहुंचे।

आगे देखे..

आवश्यक सेवाओं में तैनात लोगों को प्राप्त होगी डाक मतपत्र सुविधा

19 Apr 2024 | 6:51 PM

शिमला, 19 अप्रैल (वार्ता) हिमाचल प्रदेश के मुख्य निर्वाचन अधिकारी मनीष गर्ग ने शुक्रवार को यहां आवश्यक सेवाओं की श्रेणी के विभिन्न विभागों के नोडल अधिकारियों की बैठक की अध्यक्षता की।

आगे देखे..

चिकित्सा अधिकारी पर हमले के विरोध में चिकित्सकों ने किया विरोध प्रदर्शन

19 Apr 2024 | 6:13 PM

होशियारपुर 19 अप्रैल (वार्ता) ईएसआई अस्पताल में विवाद के बाद निजी मिल में कार्यरत एक व्यक्ति द्वारा वरिष्ठ चिकित्सा अधिकारी (एसएमओ) डॉ सुनील भगत पर हमला करने
के विरोध में शुक्रवार को पंजाब सिविल मेडिकल सर्विसेज (पीसीएमएस) एसोसिएशन, पीसीएमएस स्पेशलिस्ट डॉक्टर्स एसोसिएशन, इंडियन मेडिकल एसोसिएशन (आईएमए)
के सदस्यों और ईएसआई अस्पताल के कर्मचारियों ने ईएसआई अस्पताल में विरोध प्रदर्शन किया।

आगे देखे..

चुनाव प्रक्रिया को ज्यादा कुशल, पारदर्शी बनाने के लिये माँगे गये सुझाव

19 Apr 2024 | 6:06 PM

चंडीगढ़, 19 अप्रैल (वार्ता) लोक सभा मतदान 2024 के दौरान चुनाव प्रक्रिया को और ज्यादा कुशल, पारदर्शी बनाने और मतदाताओं को जागरूक करने और उनके कीमती सुझाव लेने के लिये अपनी किस्म की पहलकदमी के अंतर्गत मुख्य निर्वाचन अधिकारी सिबिन सी ने शुक्रवार को ’टॉक टू योर सी. ई. ओ. पंजाब’ विषय के अंतर्गत फेसबुक लाइव सेशन के दौरान पंजाब के लोगों के साथ बातचीत की।

आगे देखे..

कांग्रेस सरकार के कार्यकाल में सभी वर्ग दुखीः कश्यप

19 Apr 2024 | 6:01 PM

रोहड़ू/शिमला, 19 अप्रैल (वार्ता) भारतीय जनता पार्टी के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष एवं सांसद सुरेश कश्यप ने कहा है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के होते हुए किसी देश की हिम्मत नहीं कि भारत पर आंख भी उठाकर देख ले।

आगे देखे..

बेअदबी के आरोपियों को दो दिन में सामने लाये सरकार: एडवोकेट धामी

19 Apr 2024 | 5:58 PM

अमृतसर, 19 अप्रैल (वार्ता) पंजाब के होशियारपुर जिले के चीमा पोता गांव में श्री गुरु ग्रंथ साहिब की बेअदबी की घटना के बाद शुक्रवार को शिरोमणि गुरुद्वारा प्रबंधक कमेटी के अध्यक्ष एडवोकेट हरजिंदर सिंह धामी संबंधित गुरुद्वारा साहिब पहुंचे और इस घटना की
पूरी जानकारी ली।

आगे देखे..

महिला उत्थान को मोदी सरकार ने कई अहम कदम उठाये :बिंदल

19 Apr 2024 | 5:54 PM

रामपुर/शिमला, 19 अप्रैल (वार्ता) हिमाचल के दूरदराज क्षेत्र रामुपर में जनसभा को सम्बोधित करते हुए भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष डॉ राजीव बिन्दल ने कहा कि महिला उत्थान की दृष्टि से जो कार्य नरेन्द्र भाई मोदी की सरकार ने विगत 10 वर्षाें में किये वो कांग्रेस पार्टी 50 वर्षों के शासन में नहीं कर पाई।

आगे देखे..

कांग्रेस के दो प्रधानमंत्रियों ने दिया सर्वाेच्च बलिदान: सिंह

19 Apr 2024 | 5:46 PM

शिमला, 19 अप्रैल (वार्ता) हिमाचल प्रदेश के ग्रामीण विकास एवं पंचायती राज मंत्री अनिरुद्ध सिंह ने कहा है कि कांग्रेस को भारतीय जनता पार्टी से परिवारवाद और राष्ट्रवाद का ज्ञान लेने की आवश्यकता नहीं है।

आगे देखे..

आपदा में प्रभावितों के साथ खड़ा न होना भाजपा की उपलब्धिः कांग्रेस

19 Apr 2024 | 5:42 PM

शिमला, 19 अप्रैल (वार्ता) कांग्रेस के नेता एवं सातवें राज्य वित्तायोग के अध्यक्ष नंद लाल व मुख्य संसदीय सचिव मोहन लाल ब्राक्टा ने कहा है कि आपदा में हिमाचल प्रदेश के लोगों के साथ खड़ा न होना, भारतीय जनता पार्टी की सबसे बड़ी उपलब्धि है।

आगे देखे..
image