Friday, Apr 19 2024 | Time 17:24 Hrs(IST)
image
राज्य » पंजाब / हरियाणा / हिमाचल


कामधेनु स्टील उत्पादों को बदनाम करने वाली कंपनियों पर शिकंजा

मंडी गोबिंदगढ ,08 नवंबर(वार्ता) भारत की प्रमुख सरिया एवं अन्य लोह उत्पाद निर्मित करने वाली कंपनी कामधेनु लिमिटेड को फ़ेसबुक, यूट्यूब, वॉट्सऐप पर उसकी गुणवत्ता को लेकर बदनाम और भ्रमित करने के लिए जिंदल स्टील एवं पावर लिमिटेड और फर्स्ट कंस्ट्रक्शन काउंसिल को आदेश जारी करके उसे ऐसे प्रचार पर तुरंत रोक लगाने के आदेश जारी किए हैं ।
ये आदेश दिल्ली उच्च न्यायालय की ओर से जारी किये गये ।पंजाब दौरे पर आये कामधेनु लिमिटेड के निदेशक सुनील कुमार अग्रवाल ने आज यहां बताया कि सोशल मीडिया पर जे एस पी एल ( जिंदल स्टील एंड पावर लिमिटेड ) और फ़र्स्ट कंस्ट्रक्शन कौंसिल की ओर से कामधेनु लिमिटेड के उत्पादों को लेकर झूठे दावे किए जा रहे थे । कामधेनु लिमिटेड ने इस मामले मेें दिल्ली उच्च न्यायालय में एक अर्ज़ी दायर करके ऐसे भ्रमित परचार और बदनामी पर रोक लगाने की गुहार लगायी थी, जिस पर दिल्ली उच्च न्यायालय के न्यायाधीश न्यायमूर्ति राजीव सहाय एंडला ने आदेश जारी करते हुए सामाजिक तौर पर कामधेनु को बदनाम करने वाली सभी तरह की सामग्री के प्रचार व प्रसार को तुरंत रोकने के आदेश जारी किए हैं।
कामधेनु लिमिटेड 9001-2000 प्रमाणित बांबे स्टाक एक्सचेंज व नेशनल स्टाक एक्सचेंज में सूचीबद्ध कंपनी है।कामधेनु लिमिटेड पंजाब क्षेत्र के वरिष्ठ महाप्रबंधक वी के गहलोत और प्रमुख वितरक प्रदीप गर्ग भी इस मौके पर उपस्थित थे।
सं शर्मा विक्रम
वार्ता
image