Saturday, Apr 20 2024 | Time 22:07 Hrs(IST)
image
राज्य » पंजाब / हरियाणा / हिमाचल


प्रधानमंत्री करेंगे केएमपी एक्सप्रेस-वे का लोकार्पण:खट्टर

प्रधानमंत्री करेंगे केएमपी एक्सप्रेस-वे का लोकार्पण:खट्टर

झज्जर, 12 नवम्बर(वार्ता) हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर ने आज कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 19 नवम्बर को न केवल हरियाणा बल्कि राष्ट्रीय राजधानी क्षेत्र के विकास की धुरी के रूप में साबित होने वाले कुंडली-मानेसर-पलवल एक्सप्रैस-वे का गुरूग्राम के सुलतानपुर में लोकार्पण करेंगे।

श्री खट्टर ने यहां देवरखाना गांव में निर्माणाधीन केंद्रीय योग एवं प्राकृतिक चिकित्सा संस्थान का निरीक्षण करने के दौरान यह जानकारी दी। उन्होंने कहा कि श्री मोदी इस अवसर पर प्रदेश के विकास की अनेक अन्य परियोजनाओं का शिलान्यास एवं शुभारम्भ भी करेंगे।

इस अवसर पर उन्होंने कहा कि संस्थान का निर्माण तेजी से पूरा किया जाएगा। इसका जो कार्य शेष बचा है वह इसके लिए केंद्र में निजी तौर पर बात कर यह सुनिश्चित करेंगे कि यह संस्थान जल्द शुरू हो ताकि स्थानीय तथा राष्ट्रीय राजधानी क्षेत्र के लोगों को इसका लाभ मिल सके। उन्होंने बताया कि इस संस्थान में 200 बिस्तरों का अस्पताल होगा। इसके अलावा बाढ़सा स्थित राष्ट्रीय कैंसर संस्थान का निर्माण कार्य भी अंतिम चरण में है। ऐसे में यह क्षेत्र मेडिकल हब के रूप में विकसित हो रहा है।

रमेश2000वार्ता

More News
पंवार ने भारत क्रिकेट लीग-2024 का किया शुभारंभ

पंवार ने भारत क्रिकेट लीग-2024 का किया शुभारंभ

20 Apr 2024 | 8:40 PM

सोनीपत, 20 अप्रैल (वार्ता) हरियाणा में सोनीपत के विधायक सुरेंद्र पंवार ने नेशनल स्पोर्टस क्लब में आईसीएआई सोनीपत ब्रांच (एनआईआरसी) के तत्वावधान में आयोजित दो दिवसीय भारत क्रिकेट लीग-2024 का शुभारंभ किया।

see more..
image