Thursday, Apr 25 2024 | Time 22:18 Hrs(IST)
image
राज्य » पंजाब / हरियाणा / हिमाचल


दुष्कर्म के आरोपियों की गिरफ्तारी को लेकर प्रदर्शन

फिल्लौर ,13नवंबर (वार्ता) पंजाब के कपूरथला जिले में फिल्लौर नवांशहर मार्ग पर मुठडा कलां के पूर्व सरपंच कांति मोहन की अगुवाई में महिलाओं सहित बड़ी संख्या में लोगों ने डीएसपी कार्यालय के सामने प्रदर्शन किया जिससे आज घंटों यातायात प्रभावित रहा ।
प्रदर्शनकारी गनापिंड में एक नाबालिग से 17 सितंबर को हुये दुष्कर्म के मामले में पुलिस की ओर से कोई कार्रवाई न किये जाने पर रोष प्रकट कर रहे थे ।पूर्व सरपंच कांति मोहन ने प्रदर्शनकारियों को संबोधित करते हुये आरोप लगाया कि विरोध प्रदर्शन करने के बावजूद पुलिस आरोपियों को नहीं पकड़ सकी क्योंकि उनके संबंध सत्तारूढ़ पार्टी के नेताओं से साथ हैं ।
उन्होंने चेतावनी दी कि यदि बलात्कारियों को जल्द पकड़ा न गया तो संघर्ष तेज होगा ।उन्होंने दुष्कर्मियों की गिरफ्तारी होने तक धरना जारी रखने का फैसला किया ।उनके अनुसार पुलिस सत्तारूढ़ दल के राजनेताओं के प्रभाव के कारण न तो आरोपियों की गिरफ्तारी कर सकी और न ही अन्य अभियुक्त के खिलाफ एससी एसटी एक्ट के तहत मामला दर्ज कर सकी है ।
पुलिस अधीक्षक बलकार सिंह ने धरना स्थल पहुंच कर प्रदर्शनकारियों को मनाने तथा शांत करने का प्रयास किया ।उन्होंने भरोसा दिया कि सभी बलात्कारियों को जल्द गिरफ्तार किया जायेगा । दो आरोपी करन तथा बंटी को गिरफ्तार कर लिया गया है तथा उनके दो साथियों विक्की तथा गोलू फरार हैं ।वे भी जल्द गिरफ्त में होंगे ।
सं शर्मा विक्रम
वार्ता
image