Thursday, Apr 25 2024 | Time 20:17 Hrs(IST)
image
राज्य » पंजाब / हरियाणा / हिमाचल


पंजाब में वित्तीय आपातकाल घोषित किये जाने की मांग

फगवाड़ा ,15 नवंबर (वार्ता) भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की पंजाब इकाई ने मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह से राज्य की मौजूदा स्थिति को देखते हुये वित्तीय आपातकाल घोषित किये जाने की मांग की है ।
भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष श्वेत मलिक ने कल यहां कुछ पत्रकारों से बातचीत के दौरान कहा कि कांग्रेस सरकार को अपने दो साल के शासन पर श्वेतपत्र जारी करना चाहिये ।उन्होंने आरोप लगाया कि कांग्रेस सरकार हालात को काबू कर पाने में बुरी तरह नाकाम रही है । राज्य में कानून व्यवस्था की स्थिति खराब है ।नशे की समस्या पर काबू पाने तथा बेरोजगारों को रोजगार देने का वादा भी यह सरकार पूरा नहीं कर सकी है ।
श्री मलिक ने कहा कि सिद्धांतों पर आधारित अकाली -भाजपा गठबंधन पूरी तरह मजबूत है ।पार्टी लोकसभा चुनाव मिलकर पुराने फार्मूले पर लड़ेगी ।दोनों के बीच कोई मतभेद नहीं हैं ।
होशियारपुर लोकसभा सीट को लेकर केन्द्रीय मंत्री विजय सांपला तथा विधायक सोमप्रकाश के बीच बढ़ती गुटबाजी के बारे में उन्होंने कहा कि पहली बात तो दोनों नेताओं के बीच कोई गुटबाजी ही नहीं है और रही बात टिकट की तो वो पार्टी आलाकमान ही तय करेगा ।भाजपा अनुशासित पार्टी है ।
उनके साथ श्री सोमप्रकाश ,मेयर अरूण खोसला आैर वरिष्ठ नेता राकेश दुग्गल भी थे । सं शर्मा कुलदीप
वार्ता
image