Thursday, Mar 28 2024 | Time 18:14 Hrs(IST)
image
राज्य » पंजाब / हरियाणा / हिमाचल


राम मंदिर बनाने में भाजपा सबसे बड़ी रुकावट: सिंगला

जालंधर 16 नवंबर (वार्ता) शिव सेना ने कहा है कि अयोध्या में राम मंदिर बनाने में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) ही रुकावट बनी हुई है।
शिव सेना के पंजाब अध्यक्ष हरीश सिंगला ने शुक्रवार को यहां संवाददाता सम्मेलन को संबोधित करते हुए भाजपा को धोखेबाज और हिन्दू विरोधी करार दिया और कहा कि भाजपा श्री राम नाम का सहारा लेकर सत्ता में आई है और भगवान राम को भूल गई। उन्होने कहा कि जब अनुसूचित जाति (एससी) तथा अनुसूचित जनजाति (एसटी) कानून में बदलाव लाने के लिए लोकसभा में अध्यादेश लाया जा सकता है तो राम मंदिर बनाने के लिए अध्यादेश क्यों नहीं लाया जा रहा है?
उन्होंने ने बताया कि पार्टी प्रमुख उद्धव ठाकरे द्वारा राम मंदिर निर्माण को लेकिर अयोध्या में 25 नवंबर को रखे गए कार्यक्रम में पंजाब से सभी पार्टी पदाधिकारी अयोध्या जाएंगे। उन्होने बताया कि शीर्ष नेताओं का शिष्टमंडल 23 नवंबर को पटियाला के काली माता मंदिर से अयोध्या के लिए रवाना होगा।
इस अवसर पर पार्टी की महिला शाखा की पंजाब प्रभारी निशा ठाकुर , प्रदेश महासचिव दिनेश कपूर, जिला प्रधान रोहित जोशी, उप प्रधान प्रिंस बग्गा, संयुक्त सचिव मंदीप सिंह तथा पंजाब युवा इकाई के उप प्रधान रोबिन खन्ना उपस्थित थे। ठाकुर, संतोष
वार्ता
image