Friday, Mar 29 2024 | Time 10:09 Hrs(IST)
image
राज्य » पंजाब / हरियाणा / हिमाचल


अमरिन्दर पर लगाए आरोप बेबुनियाद: वेरका

अमरिन्दर पर लगाए आरोप बेबुनियाद: वेरका

अमृतसर, 16 नवंबर (वार्ता) पूर्व मुख्यमंत्री प्रकाश सिंह बादल की ओर से कांग्रेस और मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह पर लगाए गए आरोपों को बेबुनियाद करार देते हुए पंजाब कांग्रेस के मुख्य प्रवक्ता डॉक्टर राजकुमार वेरका ने कहा कि इंसान अपने कार्यों और कर्मों से बदनाम होता है।

डॉक्टर वेरका ने शुक्रवार को कहा कि जिस प्रकार बादल परिवार बहबल कलां मामले में जांच कर रही स्पेशल इन्वेस्टीगेशन टीम (एसआईटी) का अपमान कर रही है, उनका सहयोग नहीं कर रहे, इससे लगता है कि वह नहीं चाहते कि बेअदबी करने वाले आरोपी पकड़े जाएं। उन्होंने कहा कि इसके विपरीत पंजाब के मुख्यमंत्री पर झूठे इल्जाम लगाने की कोशिश की जा रही है।

डॉ वेरका ने कहा कि बादल परिवार पहले कहता था कि न्यायमूर्ति रंजीत सिंह कमीशन की रिपोर्ट गलत है, ये कांग्रेस सरकार के साथ मिलकर बनाई गयी है लेकिन जब स्पेशल इन्वेस्टीगेशन टीम गठित करके जांच शुरू की गयी तो इसे राजनीति से प्रभावित कहा जा रहा है और अब जस्टिस रंजीत सिंह कमीशन की रिपोर्ट उन्हें सच्ची लगने लगी है। उन्होंने कहा कि बेअदबी मामले में साफ़ साफ़ तय है कि इसमें किसी पार्टी का कोई दबाव नहीं होगा और जो भी दोषी पाया जायेगा वह सलाखों के पीछे होगा।

image