Saturday, Apr 20 2024 | Time 17:17 Hrs(IST)
image
राज्य » पंजाब / हरियाणा / हिमाचल


मजीठिया और बादल के कारण गिरी अकाली दल की साख-ब्रहमपुरा

चंडीगढ,07 दिसंबर (वार्ता) टकसाली अकाली नेता एवं सांसद रंजीत सिंह ब्रहमपुरा ने कहा है कि जब से अकाली दल की कमान सुखबीर बादल तथा बिक्रम सिंंह मजीठिया के हाथ में आयी तब से पार्टी साख तेजी से गिरी ।
उन्होंने आज यहां एक बयान में कहा कि जीजा -साले की गलतियों के कारण सिख पंथ तथा सिख् समुदाय को नाराजगी झेलनी पड़ रही है ।टकसाली नेता जत्थेदार रतन सिंह अजनाला ,सुखदेव सिंह ढींढसा और सेवा सिंह सेखवां ने बादल तथा मजीठिया परिवार की गलत गतिविधियों के कारण अकाली दल को हो रहे नुकसान के बारे में आवाज सबसे पहले उठायी ।जब वरिष्ठ अकालियों को नजरंदाज किया गया तो पार्टी में इस्तीफों को दौर शुरू हो गया ।
श्री ब्रहमपुरा ने कहा कि ऐसा लगता है कि श्री बादल तथा श्री मजीठिया को अपनी गलतियों का अहसास होना शुरू हो गया है तभी कल अकाल तख्त पर समूचा नेतृत्व माफी मांगने जा रहा है । माफी मांगने का इनका ड्रामा है ।इससे इन्हें कोई फायदा नहीं होने वाला।इनके गुनाह माफी के काबिल नहीं हैं ।इस ड्रामेबाजी पर कोई यकीन भी नहीं करेगा ।
शर्मा विजय
वार्ता
More News
नलिन प्रभात एनएसजी के महानिदेशक नियुक्त, सुक्खू ने दी बधाई

नलिन प्रभात एनएसजी के महानिदेशक नियुक्त, सुक्खू ने दी बधाई

20 Apr 2024 | 4:23 PM

नयी दिल्ली/ शिमला, 20 अप्रैल (वार्ता) भारतीय पुलिस सेवा(आईपीएस) के आंध्रप्रदेश कैडर के वरिष्ठ अधिकारी नलिन प्रभात को राष्ट्रीय सुरक्षा गार्ड (एनएसजी ) का महानिदेशक नियुक्त किया गया है।

see more..
बनवारी लाल पुरोहित ने लोगों को दी महावीर जयंती की बधाई

बनवारी लाल पुरोहित ने लोगों को दी महावीर जयंती की बधाई

20 Apr 2024 | 4:03 PM

चंडीगढ़, 20 अप्रैल (वार्ता) पंजाब के राज्यपाल और केंद्र शासित प्रदेश, चंडीगढ़ के प्रशासक बनवारी लाल पुरोहित ने महावीर जयंती के शुभ अवसर पर लोगों को शुभकामनायें दी हैं।

see more..
image