Saturday, Apr 20 2024 | Time 06:42 Hrs(IST)
image
राज्य » पंजाब / हरियाणा / हिमाचल


अकाली दल के ख़िलाफ़ घटिया साजिशें कामयाब नहीं होंगी: मजीठा

कथूनंगल, 14 दिसंबर (वार्ता) वरिष्ठ अकाली नेता राजमहेन्द्र सिंह मजीठा ने शुक्रवार को कहा कि शिरोमणि अकाली दल के बागी नेताओं की पार्टी के खिलाफ रची जा रही साजिशों को कामयाब नहीं होने दिया जाएगा।
शिरोमणि अकाली दल की ओर से पार्टी के 98वें स्थापना दिवस के अवसर पर हलका मजीठा के ऐतिहासिक गुरुद्वारा बाबा बूढ़ा साहब में श्री अखंड पाठ साहब के भोग और कीर्तन का आयोजन किया गया था। इस अवसर पर श्री मजीठा, एसजीपीसी के सदस्य संतोख सिंह समरा, पूर्व विधायक रणजीत सिंह वरियाम नंगल, भगवंत सिंह स्यालका तथा उपस्थित अन्य नेताओं ने श्री प्रकाश सिंह बादल और श्री सुखबीर सिंह बादल के नेतृत्व पर पूर्ण विश्वास व्यक्त करते हुए कहा कि अकाली दल के खिलाफ रची जा रही घटिया साजिशें कामयाब नहीं हाेंगी।
उक्त नेताओं ने कहा कि अकाली दल का एक संघर्षशील इतिहास रहा है। अकाली दल ने जहाँ कौम का नेतृत्व किया है वहीं देश-विदेश में सिख समाज और पंजाबियों की समस्याओं के प्रति हमेशा संजीदगी अपनायी और उनका साथ दिया। उन्होंने कहा कि देश की आज़ादी के लिए अकाली दल की ओर से मोर्चे लगाए जाते रहे हैं। पार्टी ने पंजाब का बड़े स्तर पर विकास किया है।
ठाकुर.श्रवण
वार्ता
image