Friday, Apr 26 2024 | Time 04:17 Hrs(IST)
image
राज्य » पंजाब / हरियाणा / हिमाचल


जींद उपचुनाव में 14 जनवरी तक उम्मीदवार नामांकन वापिस ले सकेंगे (चंडी 15 की जगह)

चंडीगढ़, 12 जनवरी(वार्ता) हरियाणा के जींद विधानसभा सीट के लिये 28 जनवरी को होने वाले उपचुनाव में उम्मीदवार 14 जनवरी सायं तीन बजे तक अपने नामांकन वापिस ले सकते हैं। जींद जिला उपायुक्त एवं जिला निर्वाचन अधिकारी अमित खत्री ने यह जानकारी देते हुये बताया कि इसके बाद उम्मीदवारों को चुनाव चिन्ह आवंटित किये जाएंगे।
उन्होंने बताया कि 28 जनवरी को मतदान सुबह सात बजे शुरू होकर सायं पांच बजे तक चलेगा तथा 31 जनवरी को मतगणना होगी और परिणाम घोषित किया जाएगा। उन्होंने बताया कि 13 जनवरी को हरियाणा के मुख्य निर्वाचन अधिकारी राजीव रंजन वीडियो कांफ्रेंसिंग के के जरिये जिला निर्वाचन अधिकारियों तथा सहायक निर्वाचन अधिकारियों को आवश्यक दिशा-निर्देश देंगे। वह इस दौरान मतदाता सूचियां तैयार करने तथा चुनाव से सम्बन्धित तैयारियों की समीक्षा भी करेंगे।
उन्होंने बताया कि उप चुनाव के दौरान गैर कानूनी तरीके से शराब की बिक्री रोकने के लिए आबकारी एवं कराधान विभाग की तीन टीमें तथा एक्साइज पुलिस स्टॉफ की दो टीमें बनाई गई हैं। ये टीमें गत 15 दिनों में चैकिंग के दौरान 558 शराब की बोतल पकड़ चुकी हैं।
रमेश 1950
वार्ता
More News
मान ने गुरदासपुर में चुनाव प्रचार अभियान शुरू किया

मान ने गुरदासपुर में चुनाव प्रचार अभियान शुरू किया

25 Apr 2024 | 11:45 PM

चंडीगढ़, 25 अप्रैल (वार्ता) पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान ने गुरुवार को गुरुदासपुर लोकसभा सीट से आम आदमी पार्टी (आप) उम्मीदवार शेरी कलसी के पक्ष में एक विशाल जनसभा को संबोधित कर चुनाव प्रचार की शुरुआत की।

see more..
कांग्रेस के छह न्याय और 25 गांरटियों से भाजपा पूरी तरह हतोत्साहितः नेगी

कांग्रेस के छह न्याय और 25 गांरटियों से भाजपा पूरी तरह हतोत्साहितः नेगी

25 Apr 2024 | 11:26 PM

शिमला, 25 अप्रैल (वार्ता) बागवानी एवं राजस्व मंत्री जगत सिंह नेगी ने कहा कि कांग्रेस के छह न्याय और 25 गांरटियों से भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) पूरी तरह हतोत्साहित है।

see more..
हिमाचल में स्कूल बस खाई में गिरी , पांच बच्चे घायल

हिमाचल में स्कूल बस खाई में गिरी , पांच बच्चे घायल

25 Apr 2024 | 11:24 PM

ऊना, 25 अप्रैल (वार्ता) हिमाचल प्रदेश के ऊना जिला में गुरुवार को डीडीएम स्कूल गोंदपुर बनेहड़ा की बच्चों से भरी एक बस के अप्पर भंजाल में अनियंत्रित होकर खाई गिर जाने से पांच बच्चे घायल हो गए। घायलों को स्वास्थ्य केंद्र अमलैहड़ लाया गया, जहां से दो बच्चों को अंब रेफर कर दिया गया।

see more..
image