Thursday, Apr 25 2024 | Time 03:40 Hrs(IST)
image
राज्य » पंजाब / हरियाणा / हिमाचल


लुधियाना में हेरोइन, कोकीन, चूरापोस्त जब्त, छह गिरफ्तार

लुधियाना में हेरोइन, कोकीन, चूरापोस्त जब्त, छह गिरफ्तार

लुधियाना, 14 जनवरी (वार्ता) पंजाब की लुधियाना ग्रामीण पुलिस ने काउंटर इंटेलीजेंस विंग के साथ मिलकर नशा तस्करों के खिलाफ बड़ी कार्रवाई करते हुए पिछले दो दिनों में चार अलग-अलग घटनाओं में छह लोगों को गिरफ्तार किया और उनके पास से 653 ग्राम हेरोइन, 610 ग्राम कोकीन, 35 किलो चूरापोस्त व तीस लाख की नकदी बरामद की।

वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक वरिंदर सिंह ने आज यहां एक संयुक्त संवाददाता सम्मेलन में बताया कि सदर रायकोट पुलिस को मिली एक गुप्त सूचना के आधार पर शनिवार को यह कार्रवाई की गई। इसमें पहले खुशाल को भैनीबडिंगा से जोहलान रोड जाने वाले रास्ते पर 100 ग्राम हेरोइन के साथ गिरफ्तार किया गया। फिर गगन विज को लुधियाना से 400 ग्राम हेरोइन, 610 ग्राम कोकीन तथा 30 लाख रुपये की नकदी के साथ गिरफ्तार किया गया।

यह कार्रवाई काउंटर इंटेलीजेंस विंग और लुधियाना ग्रामीण पुलिस ने की।

शनिवार को एक ही एक और घटना में रंजीत सिंह उर्फ जीतू को पुल सुआ, चक्कर के पास गिरफ्तार किया गया और उसकी कार से सौ ग्राम हेरोइन बरामद की गई।

तीसरी घटना में गुरदेव सिंह, दर्शना कौर को 53 ग्राम हेरोइन के साथ लुधियाना ग्रामीण पुलिस ने गिरफ्तार किया। और चौथी घटना में रंजीत सिंह उर्फ मनी को कल चौकीमान के निकट नाकाबंदी के दौरान 35 किलो चूरापोस्त के साथ गिरफ्तार किया गया।

सं महेश विजय

वार्ता

image