Thursday, Apr 25 2024 | Time 23:07 Hrs(IST)
image
राज्य » पंजाब / हरियाणा / हिमाचल


कैप्टन संदीप संधू शक्ति प्रोजैक्ट के राज्य समन्वयक नियुक्त

चंडीगढ़, 19 जनवरी (वार्ता) पंजाब के मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह ने आगामी लोकसभा चुनाव में पार्टी कार्यकर्ताअों काे लामबंद करने संबंधी कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी के प्रमुख ‘शक्ति’ प्रोजेक्ट की शुरुआत की ।
इस माैके पर मुख्यमंत्री ने पंजाब कांग्रेस मामलों की प्रभारी आशा कुमारी और प्रदेश अध्यक्ष सुनील जाखड़ के साथ पार्टी कैडर को पंजाब में कांग्रेस सरकार की गरीब समर्थक और विकासमुखी नीतियों का प्रचार करने को कहा ताकि मतदाताओं को पार्टी की नीतियों से अवगत कराया जा सके ।
कैप्टन सिंह ने कहा कि पार्टी मामलों और चुनावी संभावनाओं के बारे में पार्टी आलाकमान को सुझाव देने के लिए यह अनूठा प्रोजैक्ट सफल साबित होगा और इससे कार्यकर्ताओं और पार्टी के शीर्ष अधिकारियों के बीच दूरी घटेगी ।
ज्ञातव्य है कि श्री गांधी ने विशेष रूप से कांग्रेस पार्टी के कार्यकर्ताओं और पदाधिकारियों को आपस में बातचीत करने और एक साथ लाने के लिए ‘शक्ति’ प्रोजैक्ट शुरू किया है। कांग्रेस के लिए,‘शक्ति’ प्रोजैक्ट एक डेटाबेस, एक संचार उपकरण, एक सुझाव तंत्र, एक मूल्यांकन मंच और एक मतदान मंच बन गया है।

उन्होंने कहा कि राजस्थान, छत्तीसगढ़ और मध्य प्रदेश में हाल ही में संपन्न हुए विधानसभा चुनावों में कांग्रेस के शानदार प्रदर्शन से ‘शक्ति’ प्रोजैक्ट की सफलता का पता चलता है।आलाकमान ने कैप्टन संदीप संधू को ‘शक्ति’ प्रोजैक्ट के लिए स्टेट कोअार्डीनेटर नियुक्त किया है और जिला व विधानसभा क्षेत्र स्तरीय कमेटियों का समय के अनुसार गठन किया जाएगा। इस संबंध में 25 जनवरी को यहां बैठक भी बुलाई गई है।
इस अवसर पर पंजाब के मंत्री मनप्रीत सिंह बादल, तृप्त राजिंदर सिंह बाजवा, गुरप्रीत सिंह कांगड़, विजय इंदर सिंगला और सुखबिंदर सिंह सरकारिया मुख्य रूप से उपस्थित थे।
शर्मा विजय
वार्ता
image