Friday, Mar 29 2024 | Time 14:28 Hrs(IST)
image
राज्य » पंजाब / हरियाणा / हिमाचल


हरियाणा में विशिष्ट सेवाओं हेतु 13 पुलिस अधिकारियों को राष्ट्रपति और पुलिस पदक

हरियाणा में विशिष्ट सेवाओं हेतु 13 पुलिस अधिकारियों को राष्ट्रपति और पुलिस पदक

चंडीगढ़, 25 जनवरी(वार्ता) गणतंत्र दिवस पर हरियाणा के 13 पुलिस अधिकारियों को विशिष्ट सेवाओं के लिए राष्ट्रपति पुलिस पदक और पुलिस पदक से सम्मानित किया जाएगा।

पुलिस विभाग के एक प्रवक्ता ने आज यहां यह जानकारी देते हुए बताया कि करनाल में तैनात निरीक्षक गुरमीत सिंह को विशिष्ट सेवाओं के लिए राष्ट्रपति पुलिस पदक मिलेगा और 12 अन्य पुलिस अधिकारियों को सराहनीय सेवाओं के लिए पुलिस पदक से अलंकृत किया जाएगा।

सराहनीय सेवाओं के लिए पुलिस पदक से सम्मानित होने वाले अधिकारी और कर्मी राज्य सतर्कता ब्यूरो के पुलिस अधीक्षक मनबीर सिंह, करनाल में पुलिस निरीक्षक कर्ण सिंह, फरीदाबाद में निरीक्षक नरेंद्र कुमार, पुलिस मुख्यालय पंचकूला में तैनात निरीक्षक दीपक सिंह, कैथल में उप-निरीक्षक(एसआई) सत्यवान, मुधबन में सहायक उप-निरीक्षक(एएसआई) वीरेंद्र सिंह, एएसआई अम्बाला रविंद्र कुमार, एग्जम्टी एएसआई(ईएएसआई) पंचकूला सतपाल, ईएएसआई अम्बाला रमेश चंद, महिला एएसआई पंचकूला सुशीला कौशिक, महिला ईएएसआई चंडीगढ़ रणवीर कौर और महिला ईएएसआई अनुराधा शामिल हैं।

राज्य के पुलिस महानिदेशक बी. एस. संधू ने विशिष्ट एवं सराहनीय सेवाओं के लिए पुलिस पदक प्राप्त करने वाले सभी पुलिस अधिकारियों और कर्मचारियों को बधाई दी है। पदक विजेताओं की इस अभूतपूर्व उपलब्धि पर खुशी व्यक्त करते हुए उन्होंने कहा कि हरियाणा पुलिस के अधिकारियों और कर्मचारियों के अथक एवं निरंतर प्रयासों को राष्ट्रीय स्तर पर पहचान मिली है जो समस्त राज्य पुलिस बल के लिए गौरव का विषय है। उन्होंने कहा इस उपलब्धि से राज्य पुलिस बल के अन्य जवानों का मनोबल और अधिक बढ़ेगा।

image