Friday, Mar 29 2024 | Time 17:29 Hrs(IST)
image
राज्य » पंजाब / हरियाणा / हिमाचल


चुनाव में युवा माेर्चा की भूमिका महत्वपूर्ण : अरोड़ा

अमृतसर 31 जनवरी (वार्ता ) लोकसभा चुनाव 2019 के मद्देनजर पंजाब में सभी राजनैतिक दलों द्वारा अपने-अपने नेताओं और कार्यकर्ताओं को महत्वपूर्ण जिम्मेदारियां सौंपी जा रही हैं। इसी अभियान के तहत भारतीय जनता युवा मोर्चा की अमृतसर जिला इकाई में भी विस्तार किया गया है।
भाजयुमो के जिला अध्यक्ष गौतम अरोड़ा ने गुरुवार को लोकसभा चुनावों में पार्टी की जीत सुनिश्चित करने के लिए जिले के नौ मंडल अध्यक्षों और महामंत्रियों के नामों की घोषणा की। उन्होने भाजयुमो के अमृतसर से महामंत्री अंकुश मेहरा को केंद्रीय विधानसभा तथा पूर्वी विधानसभा के चारों मंडलों तथा उत्तरी विधानसभा के सिविल लाईन एंव रंजीत ऐविन्यू मंडलो का प्रभारी बनाया है। महामंत्री गौरव गिल को पश्चिमी विधानसभा तथा दक्षिणी विधानसभा के चारों मंडलों एवं उत्तरी विधानसभा के कश्मीर ऐविन्यू एवं बाईपास मंडल का प्रभारी बनाया गया है।
इसके इलावा पश्चिमी कोट खालसा मंडल से दीपक कुमार को अध्यक्ष, मुकेश कुमार और राज कुमार को महासचिव, पश्चिमी नारायणगढ़ मंडल से बिक्रमजीत सिंह को अध्यक्ष, मोहित कुमार एवं कुश कुमार को महासचिव, पश्चिमी पुतलीघर मंडल से दानिशप्रीत सिंह को अध्यक्ष, रोहित अनार्य एवं विशाल अरोड़ा को महासचिव, दक्षणी लक्ष्मणसर मंडल से अनूप अग्रवाल को अध्यक्ष, कुणाल मेहता व् अश्वनी कुमार को महासचिव, उत्तरी सिविल लाइन मंडल से अंकुश शर्मा को अध्यक्ष, विशाल कुमार व् मोहित मदान को महासचिव, उत्तरी बाईपास मंडल से साहिल दत्ता को अध्यक्ष, हीरा व् सहज सहजोत सिंह को महासचिव, उत्तरी रंजीत ऐविन्यू मंडल से रोहित तनेजा को अध्यक्ष, गोल्डी हंस एवं रोहन खजुरिया को महासचिव, सैंटर जल्लियाँवाला बाग़ मंडल से रमन शर्मा को अध्यक्ष, सुमित कपूर एवं हिमांशु गिल को महासचिव, सैंटर कटरा भाई संत सिंह मंडल से गौरव मेहरा को अध्यक्ष, अश्वनी भंडारी एवं रजत चोपड़ा को महासचिव का पदभार सौंपा गया है।
श्री अरोड़ा ने कहा कि भाजयुमो के कार्यकर्त्ता लोकसभा चुनाव में अहम भूमिका निभाएंगे और पंजाब की जनता कांग्रेस को मुंहतोड़ जवाब देकर भाजपा को बहुमत से जीताएगी तथा फिर से श्री नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में केंद्र सरकार का गठन करेगी।
सं.ठाकुर.संजय
वार्ता
image