Friday, Mar 29 2024 | Time 21:24 Hrs(IST)
image
राज्य » पंजाब / हरियाणा / हिमाचल


सोनीपत में छात्र की हत्या कर शव को जलाया

सोनीपत 31 जनवरी (वार्ता) हरियाणा में सोनीपत के बाघडू गांव में गुरुवार को आईटीआई के छात्र की
हत्या कर शव को बिटौड़ेे में डालकर जलाने के प्रयास करने का सनसनीखेज मामला सामने आया।
पुलिस के मुताबिक गांव बाघडू निवासी बृजेश (24 वर्ष) सोनीपत आईटीआई का छात्र था। वह बुधवार सुबह घर से आईटीआई जाने के लिए निकला था लेकिन उसके बाद वह घर नहीं लौटा। परिजनों ने उसकी अपने स्तर पर तलाश की,
लेकिन कोई सुराग नहीं लग सका।
गुरुवार को परिजनों को उसकी तलाशी के दौरान गांव के स्टेडियम के पास बृजेश की कमीज व रूदाक्ष की माला पड़ी मिली। वहां पर खून भी बिखरा था। उन्होंने अनहोनी की चिंता सताने लगी। आगे जाने पर उन्हें सड़क किनारे गांव के जंगल में बिटौड़ों के अंदर आग देखी। जब वे आग के पास गए तो उसमें उन्हें खोपड़ी जलती दिखाई दी। जिस पर उन्होंंने
तुरंत पुलिस को इसकी सूचना दी। उन्होंने बिटौड़े की राख में देखा तो लोहे की राड मिली। उसके भाई के पैर टूटने पर उसे लोहे की राड लगाई गई थी। जिससे उसके परिजनों को यकीन हो गया कि बृजेश की लाश को जलाया गया है।
बृजेश के भाई राकेश ने सदर थाना पुलिस को बताया कि उसके भाई की गांव के पास सड़क पर हत्या करने के बाद उसके शव को यहां बिटौड़े में डालकर जलाया गया है। पुलिस ने राकेश के बयान पर अज्ञात के खिलाफ हत्या और शव को खुर्द-बुर्द करने का मामला दर्ज कर लिया है।
सदर थाना प्रभारी रमेशचंद्र के मुताबिक पुलिस ने बिटौड़े के अंदर से बरामद अवशेष एकत्रित कर पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिए हैं। उन्हें जांच के लिए लैब भी भेजा जाएगा। जिससे पता लगाया जा सके कि छात्र की हत्या कैसे की गई है। मामले में जुड़े सबूत जुटाने के साथ विभिन्न पहलुओं से जांच की जा रही है।
सं.संजय
वार्ता
More News
जब मंडी में प्राकृतिक आपदा आई तब कंगना कहां थीं: सिंह

जब मंडी में प्राकृतिक आपदा आई तब कंगना कहां थीं: सिंह

29 Mar 2024 | 9:11 PM

शिमला, 29 मार्च (वार्ता) हिमाचल प्रदेश सरकार के लोक निर्माण मंत्री विक्रमादित्य सिंह ने मंडी लोकसभा सीट से भारतीय जनता पार्टी उम्मीदवार व अभिनेत्री कंगना रणौत से पूछा कि जब मंडी में इतनी बड़ी प्राकृतिक आपदा आई और करोड़ों रुपये का नुकसान हुआ, तब वह कहां थीं।

see more..
image