Friday, Apr 19 2024 | Time 13:20 Hrs(IST)
image
राज्य » पंजाब / हरियाणा / हिमाचल


लड़की पर रसायन फेंकने के दोषियों को जल्द गिरफ्तार किया जायेगा: भुल्लर

जालंधर, 01 फरवरी (वार्ता) पंजाब में जालंधर के पुलिस आयुक्त गुरप्रीत सिंह भुल्लर ने शुक्रवार को एसिड पाउडर हमले की शिकार लड़की से मुलाकात की और उसके परिवार को आश्वासन दिया कि इस जघन्य अपराध के दोषियों को जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा।
श्री भुल्लर के साथ अतिरिक्त पुलिस उपायुक्त (द्वितीय) डी. सुदरविज़ी, एसीपी एच एस भल्ला ने अस्पताल का दौरा किया, जहां 30 जनवरी को हुई घटना के बाद पीड़ित का इलाज चल रहा है। उन्होंने कहा कि घटना के बाद से विभिन्न पुलिस टीमों का गठन किया गया है और आरोपियों को जल्द से जल्द गिरफ्तार करने के लिए स्पष्ट और सख्त निर्देश जारी किए गए हैं। उन्होंने यह भी बताया कि टीमों को इसमें शामिल व्यक्तियों के बारे में भी महत्वपूर्ण जानकारी मिली है और वे जल्द ही सलाखों के पीछे होंगे। शहर के पुलिस प्रमुख ने पीड़ित परिवार को पूर्ण सहायता का आश्वासन भी दिया और कहा कि किसी को भी शहर में कानून-व्यवस्था को बिगाड़ने की अनुमति नहीं दी जाएगी।
अस्पताल के डॉक्टरों ने पीड़ित की हालत में सुधार के बारे में पुलिस आयुक्त को सूचित किया। अज्ञात आरोपियों के खिलाफ छावनी थाने में धारा 326 और 34 आईपीसी के तहत मामला दर्ज किया गया है।
ठाकुर.श्रवण
वार्ता
image