Saturday, Apr 20 2024 | Time 16:28 Hrs(IST)
image
राज्य » पंजाब / हरियाणा / हिमाचल


डेरे के सेवादार की तेज धारदार हथियार से हत्या

हिसार, 03 फरवरी (वार्ता) हरियाणा के हिसार जिले के गांव शिकारपुर में स्थित एक डेरे में शनिवार को डेरे के एक सेवादार की अज्ञात लोगों ने तेज धारदार हथियार से वार करके हत्या कर दी।
पुलिस ने बताया कि सेवादार सुभाष दास (50) गांव ढाणी खान बहादुर का निवासी था और पिछले दो साल से शिकारपुर में डेरा बनाकर रह रहा था। एक पड़ोसी खेत मालिक कल सुभाष के कराहने की आवाज सुनकर डेरे में गया तो उसने सुभाष को रक्तरंजित अवस्था में पाया । पड़ोसी के अनुसार मरने से पूर्व उसने ‘बाइक वाले... बाइक वाले..‘ ही कह पाया। दास के सिर व पैर में चोटों के कई निशान मिले हैं। मृतक के परिजनों ने अंदेशा जताया है कि सुभाष दास पर हमला किसी दूसरी जगह किया गया और फिर उसे वापस डेरे में छोड़ा गया होगा। सदर थाना के एसएचओ बिजेन्द्र सिंह ने बताया कि परिजनों की शिकायत पर हत्या का मामला दर्ज करके हत्यारों का सुराग लगाने का प्रयास शुरू कर दिया गया है।
सं महेश विजय
वार्ता
More News
बनवारी लाल पुरोहित ने लोगों को दी महावीर जयंती की बधाई

बनवारी लाल पुरोहित ने लोगों को दी महावीर जयंती की बधाई

20 Apr 2024 | 4:03 PM

चंडीगढ़, 20 अप्रैल (वार्ता) पंजाब के राज्यपाल और केंद्र शासित प्रदेश, चंडीगढ़ के प्रशासक बनवारी लाल पुरोहित ने महावीर जयंती के शुभ अवसर पर लोगों को शुभकामनायें दी हैं।

see more..
अमृतसर में आधा किलो हेरोइन और एक ड्रोन बरामद

अमृतसर में आधा किलो हेरोइन और एक ड्रोन बरामद

20 Apr 2024 | 2:53 PM

जालंधर 20 अप्रैल (वार्ता) सीमा सुरक्षा बल (बीएसएफ) ने पंजाब के अमृतसर जिले में आधा किलो हेरोइन और एक ड्रोन बरामद किया है।

see more..
image