Wednesday, Apr 17 2024 | Time 03:35 Hrs(IST)
image
राज्य » पंजाब / हरियाणा / हिमाचल


कुख्यात गैंगस्टर “चन्ना होशियारपुरिया” अवैध हथियारों सहित गिरफ्तार

जालंधर, 05 फरवरी (वार्ता) पंजाब में जालंधर पुलिस के काउंटर इंटेलिजेंस विंग और होशियारपुर पुलिस की संयुक्त टीम ने कुख्यात गैंगस्टर जसप्रीत सिंह उर्फ चन्ना होशियारपुरिया को मंगलवार को गिरफ्तार कर उसके कब्जे से 755 ग्राम नशीले पाउडर के अलावा 33 कारतूस के साथ दो अवैध पिस्तौल बरामद किए हैं।
सहायक पुलिस महानिरीक्षक काउंटर इंटेलीजेंस हरकमलप्रीत सिंह खख ने बताया कि गिरफ्तार किए गए दोषी की पहचान जसप्रीत सिंह (30 साल) पुत्र हरजीत सिंहनिवासी गोकुल नगर होशियारपुरके रूप में हुई है। उन्होंने बताया कि काउंटर इंटेलीजेंस पंजाब में सक्रिय गैंगस्टरों और दूसरे अपराधी प्रवृति के लोगों पर चौकस नजर बनाए हुए है। अपने एक भरोसेमंद सूत्र से सूचना मिली कि गैंगस्टर जसप्रीत सिंह उर्फ चन्ना होशियारपुर जो कि पुलिस को विभिन केसों में वांछित है, आज कार में अपने परिवार से मिलने आ रहा है। चन्ना के पास भारी मात्रा में अवैध हथियार और नशीला पदार्थ भी हैं अगर पुलिस टीमों को तैनात किया जाए तो उसको गिरफ्तार किया जा सकता है।
उन्होंने बताया कि सूत्र की सूचना वास्तविक और विश्वसनीय होने पर उन्होंने ये जानकारी होशियारपुर जिला पुलिस प्रमुख श्री जे ईलनचेजियन के साथ सांझा कर काउंटर इंटेलीजेंस विंग और पुलिस थाना मॉडल टाउन होशियारपुर की एक सांझा टीम बनाकर चेकिंग करने और दोषी को गिरफ्तार करने निर्देश देते हुए तुरंत उस एरिया में तैनात किया।
श्री खख ने कहा के साँझा पुलिस टीम ने भारत नगर टी-पॉइंट नजदीक भंगी पुली के पास चेकिंग पोस्ट स्थापित की, जब पुलिस टीम ने जाँच करने के लिए एक कार को रोकने के लिए इशारा किया तो चालक जसप्रीत सिंह चन्ना ने वहाँ से भागने की कोशिश की लेकिन सतर्क पुलिस टीमों ने कार को रोका और आरोपी को पकड़ लिया।
चेकिंग के दौरान पुलिस ने उसके कब्जे से 755 ग्राम नशीला पदार्थ और अवैध हथियार (एक .32 बोर की पिस्टल, एक .315 बोर की रिवाल्वर और 33 जिन्दा कारतूस) बरामद किये और उपरोक्त को नशीले पदार्थों और अवैध हथियारों को ले जाने के आरोप में गिरफ्तार कर लिया गया है।
ठाकुर.श्रवण
वार्ता
More News
जब सरकार मजबूत है तो बार-बार बोलने की क्या जरूरत है:बिंदल

जब सरकार मजबूत है तो बार-बार बोलने की क्या जरूरत है:बिंदल

16 Apr 2024 | 10:52 PM

शिमला, 16 अप्रैल (वार्ता) भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष डॉ राजीव बिंदल ने कहा है कि कांग्रेस पार्टी की मंगलवार की प्रेस कॉंफ्रेन्स जैसे खोदा पहाड़ निकली चुहिया जैसी है। कांग्रेस पार्टी के उप मुख्यमंत्री कहते है कि हमारी सरकार मजबूत है।

see more..
विनिंग कैंडिडेट पर कांग्रेस लगाएगी दांव: प्रतिभा

विनिंग कैंडिडेट पर कांग्रेस लगाएगी दांव: प्रतिभा

16 Apr 2024 | 10:50 PM

शिमला, 16 अप्रैल (वार्ता) हिमाचल प्रदेश में एक जून को चार लोकसभा सीट और छह विधानसभा सीट पर चुनाव होने हैं। जिसको लेकर भारतीय जनता पार्टी ने सभी सीटों पर अपने उम्मीदवारों की लिस्ट जारी कर दी है।

see more..
पूरी मजबूती से चुनाव लड़ेंगे व निश्चित तौर पर जीतेंगेः विक्रमादित्य

पूरी मजबूती से चुनाव लड़ेंगे व निश्चित तौर पर जीतेंगेः विक्रमादित्य

16 Apr 2024 | 10:47 PM

शिमला, 16 अप्रैल (वार्ता) हिमाचल प्रदेश के लोक निर्माण मंत्री विक्रमादित्य सिंह को कांग्रेस ने भारतीय जनता पार्टी की उम्मीदवार व फिल्म अभिनेत्री कंगना रनौत के खिलाफ मंडी संसदीय सीट से मैदान में उतारा है। वह जल्द ही अपने चुनाव अभियान की शुरुआत करेंगे।

see more..
मंडी को जलील करने का खामियाजा भुगतेगी कांग्रेसः ठाकुर

मंडी को जलील करने का खामियाजा भुगतेगी कांग्रेसः ठाकुर

16 Apr 2024 | 10:46 PM

मंडी, 16 अप्रैल (वार्ता) हिमाचल के पूर्व मुख्यमंत्री एवं नेता प्रतिपक्ष जयराम ठाकुर ने कहा कि मंडी जिला को विकास के मामले में जलील करने का खामियाजा कांग्रेस को इन लोकसभा चुनावों में भुगतना होगा।

see more..
image