Thursday, Apr 25 2024 | Time 15:06 Hrs(IST)
image
राज्य » पंजाब / हरियाणा / हिमाचल


रॉकी मित्तल ने की संजय टंडन से मुलाकात

रॉकी मित्तल ने की संजय टंडन से मुलाकात

चंडीगढ़. 06 जनवरी(वार्ता) हरियाणा में एक और सुधार कार्यक्रम के निदेशक तथा प्रधानमंत्री मोदी के स्टार प्रचारक रॉकी मित्तल ने आगामी लोकसभा चुनावों के लिये चंडीगढ़ सीट से भारतीय जनता पार्टी(भाजपा) के उम्मीदवार के रूप में अपनी दावेदारी मजबूत करने के लिये आज यहां पार्टी के चंडीगढ़ प्रदेशाध्यक्ष संजय टंडन से मुलाकात की।

श्री मित्तल ने चंडीगढ़ लोकसभा सीट से अपनी दावेदारी को लेकर श्री टंडन को एक पत्र भी सौंपा। उन्होंने इससे पहले हरियाणा की कुरूक्षेत्र लोकसभा से अपनी उम्मीदवारी को लेकर मंगलवार को पार्टी के हरियाणा प्रदेशाध्यक्ष सुभाष बराला को पत्र सौंपा था। उन्होंने उम्मीद व्यक्त की पार्टी से उन्हें चंडीगढ़ या कुरूक्षेत्र लोकसभा सीट से अवश्य उम्मीदवारी का मौका मिलेगा और वह इसमें प्रचंड जीत हासिल करेंगे।

उनका कहना है कि अभी तक हरियाणा के किसी भी व्यक्ति को किसी भी पार्टी ने चंडीगढ़ से टिकट नहीं दिया गया है जबकि शहर में हरियाणा के ही एक लाख से ज्यादा मतदाता हैं। इसके अलावा चंडीगढ़ में बनिया बिरादरी के भी सबसे ज्यादा वोटर हैं। कांग्रेस से चंडीगढ़ लोकसभा टिकट के लिए इस वक्त सबसे प्रबल दावेदार नवजोत कौर सिद्दू हैं और भाजपा से उन्हें एक स्टार प्रचारक ही टक्कर दे सकता है।

उन्होंने कहा कि वह आने वाले दिनों में श्री मोदी, पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह, पार्टी हरियाणा लोकसभा चुनाव प्रभारी कलराज मिश्र समेत अनेक वरिष्ठ नेताओं ने मुलाकात करेंगे।

image