Tuesday, Apr 16 2024 | Time 17:42 Hrs(IST)
image
राज्य » पंजाब / हरियाणा / हिमाचल


पंजाब का कनाडा के ऐलबरटा राज्य के साथ समझौता हस्ताक्षर

चंडीगढ़,07 फरवरी (वार्ता )पंजाब सरकार ने शिक्षा, प्रशिक्षण ,कौशल विकास क्षेत्र को बढ़ावा देने के लिए आज कनाडा के ऐलबरटा राज्य के साथ एक समझौते पर हस्ताक्षर किये हैं।
दोनों पक्ष सूचना के आदान -प्रदान और ऊर्जा, कृषि, पर्यावरण प्रबंधन, प्रौद्यौगिकी, ऐयरो स्पेस, डिफेंस, आतिथ्य सहित महत्वपूर्ण क्षेत्रों में सहयोग करने के लिए संभावनाएं तलाशने के लिए सहमत हो गए हैं।
इस सहमति पत्र पर मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह की उपस्थिति में तकनीकी शिक्षा एवं औद्योगिक प्रशिक्षण मंत्री चरनजीत सिंह चन्नी और ऐलबरटा सरकार के चीफ़ असिस्टेंट डिप्टी मिनिस्टर मैथ्यू मैशिल्स ने हस्ताक्षर किये।
शर्मा विजय
वार्ता
More News
हिमाचल के स्थापना दिवस पर शुक्ल ने किया ध्वजारोहण

हिमाचल के स्थापना दिवस पर शुक्ल ने किया ध्वजारोहण

15 Apr 2024 | 8:35 PM

शिमला, 15 अप्रैल (वार्ता) हिमाचल दिवस के 77वां स्थापना दिवस पर शिमला के रिज मैदान में राज्यस्तरीय कार्यक्रम का आयोजन किया गया, जिसमें राज्यपाल शिव प्रताप शुक्ला ने मुख्य अतिथि के रूप में शिरकत की। ध्वजारोहण करने के बाद शुक्ल ने परेड का निरीक्षण किया व मार्च पास्ट की सलामी ली।

see more..
हिमाचल के दो लोकसभा उम्मीदवार जल्द घोषित होंगे: प्रतिभा

हिमाचल के दो लोकसभा उम्मीदवार जल्द घोषित होंगे: प्रतिभा

15 Apr 2024 | 8:26 PM

शिमला, 15 अप्रैल (वार्ता) कांग्रेस पार्टी ने हिमाचल प्रदेश में चार लोकसभा सीटों में से दो प्रत्याशी उतार दिए हैं, जबकि दो अन्य सीटों पर अभी प्रत्याशी तय नहीं हुए हैं।

see more..
image