Saturday, Apr 20 2024 | Time 05:10 Hrs(IST)
image
राज्य » पंजाब / हरियाणा / हिमाचल


तुष्टिकरण की राजनीति छोड़ राष्ट्रहित की बात करे कांग्रेस: यतिंद्र सिंह

सिरसा, 08 फरवरी(वार्ता) भारतीय जनता पार्टी(भाजपा) के वरिष्ठ नेता और हरियाणा के सिरसा जिलाध्यक्ष यतिंद्र सिंह ने कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी के उस बयान की भर्त्सना की है जिसमें उन्होंने कहा था कि कांग्रेस सत्ता में आने पर तीन तलाक कानून रद्द कर देगी।
श्री सिंह ने आज रानिया में एक जनसभा को सम्बोधित करते हुये कहा कि कांग्रेस आज भी तुष्टिकरण की राजनीति कर रही है जबकि उसे राष्ट्रहित में सोचना और बोलना चाहिये। उन्होंने कहा कि तीन तलाक कानून का रद्द होना मुस्लिम महिलाओं के साथ अन्याय होगा। उन्होंने कहा कि तीन तलाक जैसी गलत परम्पराओं के कारण मुस्लिम महिलाओं की बदहाल है तो क्या उन्हें इज्जत से बेहतर जिदगी जीने का अधिकार नहीं है। उन्होंने श्री गांधी से सवाल किया कि केंद्र की मोदी सरकार ने मुस्लिम महिलाओं के हक में तीन तलाक कानून बनाने का निर्णय लिया तो इसमें गलत क्या है।
भाजपा नेता ने श्री मोदी को डरपोक कहने के श्री गांधी के बयान पर भी आपत्ति जाहिर की और कहा कि सारा देश जानता है कि डरपोक तो वास्तव में पूरा विपक्ष है जो आज श्री मोदी के डर से महागठबंधन बनाकर किसी भी तरह उन्हें पुन: प्रधानमंत्री बनने से रोकने का प्रयास कर रहा है। विपक्ष को यह डर सता रहा है कि श्री मोदी अगर पुन: सत्ता में आए तो चोर-लुटेरे किस्म के लोग सलाखों के पीछे होंगे। इसका एक ज्वलंत प्रमाण तो यह ही है कि एक भ्रष्ट पुलिस आयुक्त को बचाने के लिए पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री धरने पर बैठ गईं।
सं.रमेश1714वार्ता
image