Saturday, Apr 20 2024 | Time 10:45 Hrs(IST)
image
राज्य » पंजाब / हरियाणा / हिमाचल


सरकार कबूतरबाजों तथा नकली एजेंटों को दे रही है संरक्षण

सरकार कबूतरबाजों तथा नकली एजेंटों को दे रही है संरक्षण

चंडीगढ़, 11 फरवरी (वार्ता )पंजाब आम आदमी पार्टी ने अमरिंदर सरकार पर कबूतरबाजों को संरक्षण देने और नकली एजेंटों को बढ़ावा देने का आरोप लगाया है ।

पार्टी के विधायक जय किशन रोडी ने आज यहां कहा कि कैप्टन सरकार की लोक विरोधी नीतियों के कारण राज्य तेजी से बढ़ती बेरोजगारी धोखबाज नकली एजेंटों तथा कबूतरबाजों के लिए वरदान साबित हो रही है । नौजवानों को विदेश भेजने के नाम पर ठगा जा रहा है। नशा माफिया की तरह कबूतरबाज माफिया भी नौजवानों को अपने चंगुल में फंसा रहा है।

श्री रोड़ी ने कहा कि बेरोजगार नौजवान विदेश जाने की जल्दबाजी में हैं जिसका फायदा उठाकर कबूतरबाज नौजवानों को लूट रहे हैं।अनगिनत नौजवान विभिन्न देशों में फंसे हुए हैं।कैप्टन सरकार चुनाव से पहले राज्य के नौजवानों के साथ किए वायदे भूल चुकी है ।

उन्होंने कबूतरबाजी से बचाने के लिये नौजवानों को रोजगार का अवसर प्रदान करने की अमरिंदर सरकार से मांग की ।सरकार स्वरोजगार के लिए सस्ते लोन की सुविधा मुहैया करवाए। यदि सरकार ने नकली एजेंट माफिया पर सख्त कार्रवाई न की तो पार्टी सरकार के खिलाफ विरोध प्रदर्शन करेगी तथा यह मुद्दा विधानसभा के बजट सत्र में उठायेगी ।

शर्मा कुलदीप 1540

वार्ता

image