Friday, Apr 26 2024 | Time 01:25 Hrs(IST)
image
राज्य » पंजाब / हरियाणा / हिमाचल


हरियाणा 15 आईएएस और चार एचसीएस अधिकारियों के तबादले

चंडीगढ़, 13 फरवरी(वार्ता) हरियाणा सरकार ने 15 आईएएस तथा चार एचसीएस अधिकारियों के आज तत्काल प्रभाव से नियुक्ति एवं तबादले के आदेश जारी किए।
यहां जारी एक आधिकारिक विज्ञप्ति के अनुसार सोनीपत के उपायुक्त एवं वन विभाग के सचिव विनय सिंह को हिसार डिविजन का आयुक्त, मत्स्य विभाग के निदेशक एवं हरियाणा चिकित्सा सेवा निगम के प्रबंध निदेशक एवं सचिव संजय जून को झज्जर का उपायुक्त, झज्जर की उपायुक्त सोनल गोयल को फरीदाबाद महानगर विकास प्राधिकरण का अतिरिक्त कार्यकारी अधिकारी, गुरुग्राम के उपायुक्त विनय प्रताप सिंह को करनाल का उपायुक्त जींद के उपायुक्त अमित खत्री को गुरुग्राम का उपायुक्त एवं हरियाणा स्मार्ट ग्राम विकास प्राधिकरण का मुख्य कार्यकारी अधिकारी, करनाल के उपायुक्त आदित्य दहिया को जींद का उपायुक्त, धीरेंद्र खदघाटा को फरीदाबाद में उपायुक्त, पानीपत नगर निगम की आयुक्त प्रियंका सोनी को कैथल का उपायुक्त, वित्त विभाग में अतिरिक्त सचिव शालीन को सोनीपत का उपायुक्त, नूंह के अतिरिक्त उपायुक्त एवं क्षेत्रीय परिवहन प्राधिकरण(आरटीए) विक्रम को महेंद्रगढ़ में अतिरिक्त उपायुक्त एवं आरटीए लगाया गया है।
घरौंडा के उपमंडल अधिकारी(एसडीएम) मोहम्मद इमरान रजा को फरीदाबाद में अतिरिक्त उपायुक्त, सोनीपत के एसडीएम प्रशांत कुमार को यमुनानगर में अतिरिक्त उपायुक्त एवं आरटीए, पीजीआई रोहतक के अतिरिक्त निदेशक प्रीति को पानीपत में अतिरिक्त उपायुक्त एवं आरटीए, कोसली के एसडीएम (नागरिक) उत्तम सिंह को पंचकूला में अतिरिक्त उपायुक्त एवं आरटीए, एसडीएम सिरसा एवं सम्पदा अधिकारी शहरी विकास प्राधिकरण सिरसा (नागरिक) राहुल हुड्डा को नूंह में अतिरिक्त उपायुक्त एवं आरटीए लगाया गया है।

यमुनानगर के उपायुक्त गिरीश अरोड़ा को पंचकूला में शहरी विकास प्राधिकरण का प्रशासक, फतेहाबाद के उपायुक्त जय कृष्ण अभीर को हरियाणा चिकित्सा सेवा निगम का प्रबंध निदेशक, हरियाणा बिजली नियामक आयोग, पंचकूला की सचिव वीना हुड्डा को पानीपत नगरनिगम में आयुक्त, समालखा एसडीएम गौरव कुमार को घरौंडा का एसडीएम(नागरिक) लगाया गया है।
रमेश2016वार्ता
More News
मान ने गुरदासपुर में चुनाव प्रचार अभियान शुरू किया

मान ने गुरदासपुर में चुनाव प्रचार अभियान शुरू किया

25 Apr 2024 | 11:45 PM

चंडीगढ़, 25 अप्रैल (वार्ता) पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान ने गुरुवार को गुरुदासपुर लोकसभा सीट से आम आदमी पार्टी (आप) उम्मीदवार शेरी कलसी के पक्ष में एक विशाल जनसभा को संबोधित कर चुनाव प्रचार की शुरुआत की।

see more..
कांग्रेस के छह न्याय और 25 गांरटियों से भाजपा पूरी तरह हतोत्साहितः नेगी

कांग्रेस के छह न्याय और 25 गांरटियों से भाजपा पूरी तरह हतोत्साहितः नेगी

25 Apr 2024 | 11:26 PM

शिमला, 25 अप्रैल (वार्ता) बागवानी एवं राजस्व मंत्री जगत सिंह नेगी ने कहा कि कांग्रेस के छह न्याय और 25 गांरटियों से भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) पूरी तरह हतोत्साहित है।

see more..
हिमाचल में स्कूल बस खाई में गिरी , पांच बच्चे घायल

हिमाचल में स्कूल बस खाई में गिरी , पांच बच्चे घायल

25 Apr 2024 | 11:24 PM

ऊना, 25 अप्रैल (वार्ता) हिमाचल प्रदेश के ऊना जिला में गुरुवार को डीडीएम स्कूल गोंदपुर बनेहड़ा की बच्चों से भरी एक बस के अप्पर भंजाल में अनियंत्रित होकर खाई गिर जाने से पांच बच्चे घायल हो गए। घायलों को स्वास्थ्य केंद्र अमलैहड़ लाया गया, जहां से दो बच्चों को अंब रेफर कर दिया गया।

see more..
image