Thursday, Mar 28 2024 | Time 16:01 Hrs(IST)
image
राज्य » पंजाब / हरियाणा / हिमाचल


हरियाणा में एक आईएएस और चार एचसीएस अधिकारियों के तबादले

चंडीगढ़, 15 फरवरी(वार्ता) हरियाणा सरकार ने एक आईएएस और चार राज्य सिविल सेवा के अधिकारियों के आज तत्काल प्रभाव से तबादले के आदेश जारी किये।
यहां जारी एक आधिकारिक विज्ञप्ति के अनुसार आईएएस अधिकारी एवं सचिव (सचिवालय एस्टेब्लिशमेंट) चंद्र शेखर को उनके वर्तमान कार्यभार के अलावा सहकारिता विभाग के सचिव पद का भी कार्यभार सौंपा गया है।
एचसीएस अधिकारियों में गुरूग्राम में हरियाणा शहरी विकास प्राधिकरण(एचएसवीपी)-एक में सम्पदा अधिकारी अनु को एचएसवीपी-दो में श्री भरत भूषण गोगिया की जगह सम्पदा अधिकारी जबकि श्री गोगिया को एचएसवीपी फरीदाबाद में सम्पदा अधिकारी लगाया गया है। स्वास्थय सेवाएं विभाग में संयुक्त निदेशक(प्रशासन) एवं सूचना, जनसम्पर्क एवं भाषा विभाग में संयुक्त निदेशक गौरी मिढा को कला एवं संस्कृति मामले विभाग के उप सचिव पद का भी अतिरिक्त कार्यभार दिया गया है। चरखी दादरी के सिटी मजिस्ट्रेट एवं भडरा के उप मंडल अधिकारी(नागरिक) मनीष कुमार फोगाट को हरियाणा रोडवेज भिवानी का महाप्रबंधक लगाया गया है।
रमेश2026वार्ता
More News
जेल में रहकर भी कुर्सी का मोह नहीं छोड़ पा रहे केजरीवाल:अनुराग

जेल में रहकर भी कुर्सी का मोह नहीं छोड़ पा रहे केजरीवाल:अनुराग

27 Mar 2024 | 11:35 PM

श्रीनगर/शिमला, 27 मार्च (वार्ता) केंद्रीय सूचना एवं प्रसारण मंत्री अनुराग सिंह ठाकुर ने बुधवार को दिल्ली के मुख्यमंत्री एवं आम आदमी पार्टी के संयोजक अरविंद केजरीवाल पर भ्रष्टाचार के सारे रिकॉर्ड तोड़ने का आरोप लगाते हुए कहा कि जेल में रहकर भी श्री केजरीवाल मुख्यमंत्री की कुर्सी का मोह नहीं छोड़ रहे हैं।

see more..
image