Saturday, Apr 20 2024 | Time 06:42 Hrs(IST)
image
राज्य » पंजाब / हरियाणा / हिमाचल


प्रियंका वाड्रा को कोहिनूर हीरा कह कर सिद्धू ने किया शेर-ए-पंजाब का अपमान: ग्रेवाल

अमृतसर 18 फरवरी (वार्ता) भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के किसान मोर्चा के राष्ट्रीय सचिव एवं जम्मू कश्मीर के प्रभारी सुखविंदर पाल सिंह ग्रेवाल ने कहा कि पंजाब के निकाय मंत्री नवजोत सिंह सिद्धू ने श्रीमती प्रियंका वाड्रा को कोहिनूर हीरा कहकर शेर-ए-पंजाब महाराजा रणजीत सिंह का अपमान किया है।
श्री ग्रेवाल ने जम्मू कश्मीर के पुलवामा जिले के अवंतीपुरा के गोरीपोरा क्षेत्र में केन्द्रीय रिजर्व पुलिस बल (सीअारपीएफ) के काफिले पर हुए आतंकी हमले की निंदा की और सीआरपीएफ के 40 जवानों के शहीद होने पर शोक व्यक्त किया और शोक संतप्त परिवारों के प्रति अपनी संवेदनाएं व्यक्त की हैं।
जम्मू कश्मीर के प्रभारी ने आज यहां प्रेसवार्ता में शहीदों के परिवारों को सलाम करते हुए कहा कि वह केन्द्र सरकार का हाथ मजबूत करने के लिए उनके साथ एकजुट होकर खड़े हैं। उन्होंने कहा कि राज्य के मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिन्दर सिंह को पाकिस्तानी जनरल बाजवा के खिलाफ कड़ा रुख अपनाते हुए सुना और उन्होंने पाकिस्तानी फौज के प्रमुख बाजवा को चेतावनी देते हुए कहा कि वह अपनी हरकतों से बाज आएं।
उन्होंने कहा कि पंजाब के निकाय मंत्री पाकिस्तानी सेना प्रमुख बाजवा को गले लगाते हैं और इमरान खान की प्रशंसा करते हैं, जो कि जैश-ए-मोहम्मद की वजह से सत्ता में आए हैं। श्री सिद्धू ऐसे समय में पाकिस्तान के साथ शांति वार्ता की बात करते हैं जब समूचा देश दर्द एवं गुस्से में हैं। उन्होंने कहा कि श्री सिद्धू गांधी परिवार के प्रति पागलपन की हद तक दीवानगी रखते हैं। श्री सिद्धू ने श्रीमती प्रियंका वाड्रा को कोहिनूर हीरा कह कर शेर-ए-पंजाब का अपमान किया है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस पार्टी पंजाब एवं पंजाबियत को क्यों खत्म कर रही है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस पार्टी के लोग सीधे तौर पर सिखों के कत्लेआम के लिए जिम्मेवार हैं। उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री कैप्टन सिंह एक पकिस्तानी महिला को मुख्यमंत्री हाउस में रखते हैं जबकि समूचे राज्य में 2020 सिख जनमत के बोर्ड आम लोगों को डराते हैं।
श्री ग्रेवाल ने केंद्रीय एजेंसियों से आग्रह किया है कि वह बॉर्डर गोल्डन स्टेट पंजाब के हालातों को गंभीरता के साथ लें।
सं ठाकुर, उप्रेती
वार्ता
image