Thursday, Mar 28 2024 | Time 22:40 Hrs(IST)
image
राज्य » पंजाब / हरियाणा / हिमाचल


अमित शाह के दौरे संबंधी बैठक आयोजित

जालंधर, 19 फरवरी (वार्ता) भारतीय जनता पार्टी(भाजपा) के अध्यक्ष अमित शाह के 24 फरवरी को अमृतसर में होने वाले बूथ सम्मेलन की तैयारियों के उपलक्ष्य में मंगलवार को जिला अध्यक्ष रमन पब्बी की अध्यक्षता में एक बैठक का आयोजन स्थानीय पार्टी कार्यालय सर्कुलर रोड नजदीक शीतला माता मंदिर में किया गया ।
बैठक में जोनल प्रभारी सरदार दयाल सिंह सोढ़ी, जिला प्रभारी जगतार सिंह सैनी, पूर्व विधायक के डी भंडारी, अशोक सोबती जिला अध्यक्ष जालंधर साउथ रूरल उपस्थित थे। दयाल सिंह सोढ़ी ने सभी पदाधिकारियों को संबोधित करते हुए सभी बूथ अध्यक्षों को इस बूथ सम्मेलन में बढ़-चढ़कर भाग लेने के लिए दिशा निर्देश दिए। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की केंद्र की सरकार द्वारा चलाई जा रही योजनाओं और उनके लाभार्थियों की सूची सभी जिलों को पहुंचा दी गई है।
जिला प्रभारी जगतार सिंह सैनी ने सभी पदाधिकारियों से कहा कि वह पार्टी की नीतियों को लोगों के बीच लेकर जाएं ताकि पार्टी के ढांचे को और मजबूत बनाया जा सके। जिलाध्यक्ष रमन पब्बी ने आए हुए सभी पदाधिकारियों को आश्वासन दिलाया कि एक पार्टी की आगामी रणनीति के अनुरूप संगठन कार्यकर्ताओं में सक्रियता लाने व विकास और जन कल्याणकारी योजनाओं को घर-घर तक पहुंचाने के लिए भाजपा की जिला इकाई अपनी जिम्मेवारी बखूबी निभाएगा। ठाकुर.श्रवण
वार्ता
image