Friday, Apr 26 2024 | Time 04:03 Hrs(IST)
image
राज्य » पंजाब / हरियाणा / हिमाचल


गौ हत्या: राष्ट्र विरोधी विरोधी ताकतें पंजाब के माहौल खराब करने की कोशिश करने में लगी हैं: मलिक

अमृतसर, 19 जनवरी (वार्ता) पंजाब में अमृतसर के दुर्ग्याणा तीर्थ के निकट स्थित खुह बंबेवाला क्षेत्र में आठ गायों के एक साथ मृत पाये से हिन्दू समाज सहित पूरे प्रदेश में गुस्से की लहर है।
भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्य्क्ष तथा राज्यसभा सांसद श्वेत मलिक ने मंगलवार को इस घटना की निंदा करते हुए दोषियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की मांग की। उन्होंने कहा कि कुछ समाज एवं राष्ट्र विरोधी ताकतें पंजाब का माहौल फिर से खराब करने पर तुली हुई हैं। उन्होंने कहा कि भारत समूचे विश्व का सिरमौर देश बनने जा रहा है लेकिन समाज और राष्ट्र विरोधी ताकतें फिर से देश को खंडित करने के लिए एकजुट होकर प्रयास कर रही हैं। इसके कारण इन राष्ट्र विरोधी तत्वों रिपीट तत्वों द्वारा पहले श्री गुरु ग्रंथ साहिब जी की बेअदबी की घटनाओं को अंजाम दिया गया था। पंजाब में बम विस्फोट और उसके बाद पुलवामा की घटना को अंजाम दिया गया तथा अब यह गौ हत्यायें पंजाब के धार्मिक सद्भाव को खराब करने की कोशिश की जा रही है। उन्होंने कहा कि पंजाब हमेशा ही शांतिप्रिय प्रदेश रहा है, चाहे वह आंतकवाद का दौर रहा हो, यहाँ पर धार्मिक तथा आपसी भाईचारा हमेशा कायम रहा है।
सांसद मलिक ने मुख्यमंत्री कैप्टर अमरिन्दर सिंह से मांग की कि इन राष्ट्र और समाज विरोधी ताकतों के खिलाफ कार्यवाही कर आठ गायों के कातिलों को पकड़ कर उन्हें सख्त से सख्त सजा दी जाए तथा जनता में सद्भावना कायम की जाये। उन्होंने पंजाब की जनता से अपील की कि आज फिर से इम्तिहान का समय है और हम सब मिलकर पंजाब में शांति और भाईचारा कायम रखें।
सं.ठाकुर.श्रवण
वार्ता
More News
मान ने गुरदासपुर में चुनाव प्रचार अभियान शुरू किया

मान ने गुरदासपुर में चुनाव प्रचार अभियान शुरू किया

25 Apr 2024 | 11:45 PM

चंडीगढ़, 25 अप्रैल (वार्ता) पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान ने गुरुवार को गुरुदासपुर लोकसभा सीट से आम आदमी पार्टी (आप) उम्मीदवार शेरी कलसी के पक्ष में एक विशाल जनसभा को संबोधित कर चुनाव प्रचार की शुरुआत की।

see more..
कांग्रेस के छह न्याय और 25 गांरटियों से भाजपा पूरी तरह हतोत्साहितः नेगी

कांग्रेस के छह न्याय और 25 गांरटियों से भाजपा पूरी तरह हतोत्साहितः नेगी

25 Apr 2024 | 11:26 PM

शिमला, 25 अप्रैल (वार्ता) बागवानी एवं राजस्व मंत्री जगत सिंह नेगी ने कहा कि कांग्रेस के छह न्याय और 25 गांरटियों से भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) पूरी तरह हतोत्साहित है।

see more..
हिमाचल में स्कूल बस खाई में गिरी , पांच बच्चे घायल

हिमाचल में स्कूल बस खाई में गिरी , पांच बच्चे घायल

25 Apr 2024 | 11:24 PM

ऊना, 25 अप्रैल (वार्ता) हिमाचल प्रदेश के ऊना जिला में गुरुवार को डीडीएम स्कूल गोंदपुर बनेहड़ा की बच्चों से भरी एक बस के अप्पर भंजाल में अनियंत्रित होकर खाई गिर जाने से पांच बच्चे घायल हो गए। घायलों को स्वास्थ्य केंद्र अमलैहड़ लाया गया, जहां से दो बच्चों को अंब रेफर कर दिया गया।

see more..
image