Friday, Mar 29 2024 | Time 01:57 Hrs(IST)
image
राज्य » पंजाब / हरियाणा / हिमाचल


भाजयुमो ने फूंका सिद्धू का पुतला, मंत्रिमंडल से बर्खास्तगी की मांग की

भाजयुमो ने फूंका सिद्धू का पुतला, मंत्रिमंडल से बर्खास्तगी की मांग की

चंडीगढ़, 19 फरवरी (वार्ता) चंडीगढ़ प्रदेश भारतीय जनता युवा मोर्चा(भाजयुमो) ने पंजाब के स्थानीय निकाय मंत्री और पूर्व क्रिकेटर नवजोत सिद्धू के कश्मीर के पुलवामा में हुये आतंकी हमले को लेकर दिये गये कथित पाकिस्तान परस्त बयान की भर्त्सना करने के साथ इसे इस हादसे में मारे गये सीआरपीएफ के 40 जवानों की शहादत का अपमान करार दिया है।

भाजयुमो कार्यकर्ताओं ने अध्यक्ष गोरव गोयल के नेतृत्व में आज यहां श्री सिद्धू के खिलाफ जोरदार प्रदर्शन किया और उनका पुतला दहन किया। कार्यकर्ताओं ने पंजाब सरकार से श्री सिद्धू को मंत्रिमंडल से बर्खास्त करने और उन पर राष्ट्रद्रोह का मामला दर्ज करने की मांग की। उन्होंने कहा कि श्री सिद्धू की इस तरह की बयानबाजी के लिये उन्हें देश की जनता माफ़ नहीं करेगी और उचित समय पर सबक सिखाएगी। उन्होंने कहा कि श्री सिद्धू को भारत छोड़ कर पाकिस्तान चले जाना चाहिये क्योंकि देश की सेना और शहीदों का अपमान करने वालों को यहां एक पल भी रहने का अधिकार नहीं है।

इस अवसर पर भाजयुमो की राष्ट्रीय कार्यकारिणी सदस्य अमित राणा ने सरकार से सिद्धू के ख़िलाफ़ कड़ी करवाई करने तथा उनके खिलाफ देशद्रोह का मुक़दमा चलाने की माँग की। उन्होंने कहा कि सिद्धू पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान के साथ दोस्ती निभाते हुये यह भूल चुके हैं कि वह भारत के नागरिक हैं।

रमेश1955वार्ता

image