Saturday, Apr 20 2024 | Time 21:52 Hrs(IST)
image
राज्य » पंजाब / हरियाणा / हिमाचल


महाराजा रणजीत सिंह पुरस्कार के लिए 82 खिलाड़ियों के नामों को मंजूरी

चंडीगढ़, 03 मार्च (वार्ता) पंजाब के मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह ने राज्य के सबसे बड़े खेल सम्मान ‘महाराजा रणजीत सिंह पुरस्कार‘ के लिए 82 खिलाड़ियों के नामों को मंजूरी दी है।
श्री अमरिंदर ने इस सूची में राज्य के 12 पद्म श्री, अर्जुन और राजीव गांधी खेल रत्न पुरस्कार प्राप्तकर्ताओं के नाम शामिल करने के प्रस्ताव के लिए भी मंज़ूरी दी है ।
पंजाब सरकार के आज यहां जारी एक बयान के अनुसार यह निर्णय मुख्यमंत्री ने कल शाम एक उच्च स्तरीय कमेटी की मीटिंग की अध्यक्षता करते हुए लिया। उन्होंने 2011 से पिछले आठ साल के बैकलॉग को भी हरी झंडी दे दी है। इस पुरस्कार में महाराजा रणजीत सिंह ट्राफी के साथ 2 लाख रुपए का नकद इनाम दिया जाता है।
इसीके मुख्यमंत्री ने साथ खेल मंत्री को खेल यूनिवर्सिटी स्थापित करने के लिए रूप-रेखा की तैयारी में तेजी लाने और परियेाजना को निर्धारित समय में पूरा करने के लिए इसकी प्रगति का नियमित तौर पर जायजा लेने के लिए भी कहा।
महेश विजय
वार्ता
More News
पंवार ने भारत क्रिकेट लीग-2024 का किया शुभारंभ

पंवार ने भारत क्रिकेट लीग-2024 का किया शुभारंभ

20 Apr 2024 | 8:40 PM

सोनीपत, 20 अप्रैल (वार्ता) हरियाणा में सोनीपत के विधायक सुरेंद्र पंवार ने नेशनल स्पोर्टस क्लब में आईसीएआई सोनीपत ब्रांच (एनआईआरसी) के तत्वावधान में आयोजित दो दिवसीय भारत क्रिकेट लीग-2024 का शुभारंभ किया।

see more..
image