Friday, Apr 19 2024 | Time 21:56 Hrs(IST)
image
राज्य » पंजाब / हरियाणा / हिमाचल


जालंधर में साढ़े दस हजार लीटर एल्कोहल बरामद

जालंधर, 17 मार्च (वार्ता) जालंधर में रविवार को पुलिस ने बड़ी सफलता प्राप्त करते हुए अवैध रूप से ले जाई जा रही दस हजार 620 लीटर शराब एल्कोहल कर दो लोगों को गिरफ्तार किया है।
उपायुक्त जालंधर श्री वरिंदर कुमार शर्मा और वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक श्री नवजोत सिंह महल ने आज एक संयुक्त संवाददाता सम्मेलन में कहा कि आम चुनावों के मद्देनजर पुलिस प्रशासन द्वारा कड़ी निगरानी की जा रही है जिसके कारण आज शराब तैयार करने के लिए अवैध रूप से ले जाई जा रही दस हजार 620 लीटर एल्कोहल बरामद किया गया है।
उन्होंने बताया इस एल्कोहल से तैयार शराब को चुनाव दौरान वोटरों को लुभाने के लिए प्रयोग किया जाना था। सहायक सब इंस्पेक्टर गोराया श्री हरपाल सिंह के नेतृत्व में एक पुलिस पार्टी को एक सूचना मिली थी कि कुछ लोग राजपुरा से भारी मात्रा में शराब / स्प्रिट / केमिकल लेकर अमृतसर आ रहे हैं। जिसका इस्तेमाल अवैध शराब तैयार करने के लिए किया जाना है। उन्होंने बताया कि पुलिस ने तुरंत जीटी रोड अट्टा में एक नाकेबंदी कर दी।
उन्होंने कहा कि पुलिस ने चेकिंग के दौरान लुधियाना की तरफ से आते ट्रक और इनोवा को रोकने के लिए संकेत दिया गया लेकिन इनोवा कार का चालक भागने में सफल रहा जबकि ट्रक को पकड़ लिया गया। अधिकारियों ने कहा कि पुलिस ने ट्रक की चेकिंग के दौरान शराब / स्प्रिट / केमिकल के दौ लीटर क्षमता वाले 15 प्लास्टिक के डिब्बे में और 50 लीटर क्षमता वाले 148 प्लास्टिक के डिब्बे बरामद किए।
उन्होंने कहा कि ट्रक के चालक कुलवंत राय उर्फ ​​कांता निवासी बसर्के भैणी, अमृतसर और आकाशदीप सिंह उर्फ ​​आकाश निवासी मेहरबानपुर जिला अमृतसर को गिरफ्तार किया गया है। उन्होंने बताया कि आरोपियों से आगे की जांच चल रही है। स्वतंत्र, निष्पक्ष और पारदर्शी मतदान सुनिश्चित करने के लिए प्रशासन की प्रतिबद्ध है।
ठाकुर राम
वार्ता
image