Friday, Mar 29 2024 | Time 20:55 Hrs(IST)
image
राज्य » पंजाब / हरियाणा / हिमाचल


बर्खास्त पुलिस कांस्टेबल सहित तीन खूंखार बदमाश हथियारों के साथ गिरफ्तार

जालंधर, 17 मार्च (वार्ता) आगामी लोकसभा चुनावों से पहले गैंगस्टरों और असामाजिक तत्वों के खिलाफ पुलिस अभियान दौरान जालंधर आयुक्तालय पुलिस ने आज रविवार को दो पिस्तौल और कारतूस के साथ एक बर्खास्त पुलिस कांस्टेबल सहित तीन खूंखार बदमाशों को गिरफ्तार किया।
पुलिस आयुक्त जालंधर श्री गुरप्रीत सिंह भुल्लर ने आज कहा कि कमिशनरेट पुलिस ने बदमाशों और असामाजिक तत्वों को पकड़ने के लिए एक विशेष अभियान शुरू किया है। उन्होंने बताया कि कमिश्नरेट पुलिस की स्पेशल ऑपरेशन यूनिट ने एक गुप्त सूचना पर जसविंदर सिंह उर्फ ​​जस्सी निवासी संजय गांधी नगर, कुलविंदर सिंह उर्फ ​​बबलू निवासी धारीवाल जिला गुरदासपुर और दीपक सैणी निवासी हरगोबिंद नगर रेरू को सुरानुस्सी रेलवे ट्रैक से गिरफ्तार किया। उन्होंने बताया कि आरोपियों से दो पिस्तौल और 31 कारतूस बरामद किए हैं।
उन्होंने कहा कि जसविंदर सिंह वर्ष 2010 में पुलिस कांस्टेबल के रूप में भर्ती हुआ था, लेकिन 2 जून, 2018 को बल से निष्कासित कर दिया गया था। उन्होंने कहा कि शस्त्र अधिनियम 27 एनडीपीएस अधिनियम की धारा 25/27/54/59 के तहत मामला पटना साहिब के पुलिस स्टेशन में जस्सी के खिलाफ पहले से ही पंजीकृत है। तीनों बदमाश पटना साहिब गए थे जहाँ उन्होंने 70 हजार रुपये की पिस्तौल और कारतूस खरीदे।
कुलविंदर सिंह के खिलाफ सात अलग-अलग मामले दर्ज किए गए हैं और राम मंडी पुलिस ने 23 मई, 2017 को उनके पास से पहले भी एक पिस्टल और तीन जिंदा कारतूस बरामद किए थे। उन्होंने कहा कि गैंगस्टर कुछ बैंक के कैश वैन और कुछ निजी दुश्मनी के चलते इंस्पेक्टर श्री नवदीप सिंह को लूटने की योजना बना रहे थे। बिहार निवासी प्रिंस और बोटल साहित उनके अन्य चार साथी फरार हैं। मामले की जांच जारी है अन्य अपराधी भी जल्द पकड़ लिये जायेंगे।
ठाकुर राम
वार्ता
image