Thursday, Apr 25 2024 | Time 10:15 Hrs(IST)
image
राज्य » पंजाब / हरियाणा / हिमाचल


शिअद का सदस्यता अभियान पहली अप्रैल से

शिअद का सदस्यता अभियान पहली अप्रैल से

चंडीगढ़ , 23 मार्च (वार्ता) शिरोमणि अकाली दल (शिअद) के अध्यक्ष सुखबीर बादल ने कहा है कि पार्टी एक अप्रैल से राज्य में सदस्यता अभियान छेड़ेगी ।

इस सिलसिले में पार्टी कार्यालय पर हुई बैठक के बाद श्री बादल ने आज यहां बताया कि सप्ताह भर चलने वाले सदस्यता अभियान पार्टी पदाधिकारी राज्य में नये सदस्य बनायेंगे । उन्होंने पार्टी पदाधिकारियों से अाग्रह किया कि वे घर -घर जाकर लोगों से मिलें । वह खुद भी अपने हलके जलालाबाद में सदस्यता अभियान में शामिल होकर नये सदस्य बनायेंगे ।

उन्होंने कहा कि वह 31 मार्च से भाजपा-शिअद गठबंधन के उम्मीदवारों के लिये राज्य भर में चुनाव प्रचार करेंगे । वह रोपड़ , गढ़शंकर तथा बलाचौर में रैलियों को संबोधित करेंगे । पार्टी उम्मीदवारों की सूची एकाध सप्ताह में जारी करेगी । खडूर साहिब लोकसभा सीट से पार्टी बीबी जागीर कौर को उम्मीदवार घोषित कर चुकी है ।

उन्होंने कहा कि कांग्रेस ने पिछले विधानसभा चुनाव में लोगों से किये वादे अब तक पूरे नहीं किये । ऐसे में लोग पूर्व मुख्यमंत्री प्रकाश को जन समर्थक नेता के रूप में याद करते हैं । वे कांग्रेस सरकार की तुलना पूर्व अकाली सरकार से कर रहे हैं । कांग्रेस सरकार से हर वर्ग दुखी है तथा उसकी साख गिरने से पार्टी को परेशानी का सामना करना पड़ रहा है ।

image