Friday, Mar 29 2024 | Time 06:54 Hrs(IST)
image
राज्य » पंजाब / हरियाणा / हिमाचल


जींद हत्याकांड : आरोपियों को दो दिन की पुलिस रिमांड

जींद, 26 मार्च (वार्ता) हरियाणा के जींद जिले में कालवा गांव में होली के दिन एक व्यक्ति को तारकोल के टैंक में डालकर हत्या करने के प्रकरण में छह आरोपियों, जिनमें एक आरोपी पुलिस में सिपाही के तौर पर कार्यरत है, को एक अदालत ने आज दो दिन की पुलिस हिरासत में भेजने का आदेश दिया।
पिल्लूखेड़ा पुलिस ने बताया कि इसीके साथ गिरफ्तार आरोपियों विजेंद्र (हरियाणा पुलिस में सिपाही जो पानीपत जिले के समालखा थाने में ड्यूटीरत है), जितेंद्र, धर्मेंद्र, दीपक, रविंद्र, बादलकी निशानदेही पर हत्या में प्रयोग की गई गाड़ी, बाइक, असलाह, सरिया व गंडासी को बरामद कर लिया। एक आरोपी फरार है जिसकी धरपकड़ के लिए पुलिस छापेमारी कर रही है।
पुलिस ने बताया कि आज मृतक धर्मपाल के अवशेषों का पीजीआई रोहतक में पोस्टमार्टम कराया गया। पुलिस ने अवशेषों का डीएनए टेस्ट भी करवाया। बाद में शव परिजनों को सौंपा गया तथा अंतिम संस्कार होने तक पुलिस ने गांव कालवा में लगातार नजर बनाए रखी।
आरोप है कि होली के दिन झगड़े के बाद आरोपियों ने धर्मपाल का अपहरण कर लिया था और बाद में कारखाने के गर्म तारकोल के टैंक में डालकर हत्या कर दी। परसों आरोपियों की गिरफ्तारी के बाद पुलिस ने कल सुबह टैंक से शव जाे कंकाल बन चुका था, निकाला था।
सं महेश
वार्ता
image