Thursday, Apr 25 2024 | Time 18:44 Hrs(IST)
image
राज्य » पंजाब / हरियाणा / हिमाचल


लोकसभा चुनाव : प्रत्याशियों के चयन का कार्य अगले सप्ताह

रोहतक, 27 मार्च (वार्ता) इंडियन नेशनल लोकदल (इनेलो) लोकसभा चुनाव के लिए प्रत्याशियों के चयन का कार्य अगले सप्ताह अर्थात अप्रैल के पहले सप्ताह में पूरा किया जायेगा।
इनेलो के यहां जारी बयान के अनुसार पार्टी की राजनैतिक मामलों की कमेटी की एक बैठक आज यहां हुई जिसमें निर्णय लिया गया कि लोकसभा चुनावों के लिए उम्मीदवारों की पहचान करने के लिए बनाई गई कमेटी अप्रैल के पहले सप्ताह में राज्यभर का दौरा कर अपना कार्य सम्पन्न कर लेगी।
बैठक की अध्यक्षता पार्टी प्रदेशाध्यक्ष अशोक अरोड़ा ने की और इस दौरान इनेलो के वरिष्ठ नेता अभय सिंह चौटाला, रामपाल माजरा, पूर्व स्पीकर गोपीचंद गहलोत, सांसद चरणजीत सिंह रोड़ी आदि उपस्थित थे।
बैठक में यह भी फैसला किया गया कि योग्य उम्मीदवारों की पहचान करने के लिए गठित कमेटी प्रत्येक लोकसभा सीट के लिए उम्मीदवारों के एक पैनल की सूची पार्टी को देगी। इस सूची को इनेलो के राष्ट्रीय अध्यक्ष चौधरी ओमप्रकाश चौटाला को सौंपा जाएगा और उनमें से किसी एक उम्मीदवार का चयन करने का दायित्व उन्हीं का होगा। पार्टी के प्रवक्ता ने दावा किया कि पार्टी सभी दस की दस सीटों पर चुनाव लड़ने के लिए तैयार है।
सं महेश विजय
वार्ता
image