Saturday, Apr 20 2024 | Time 21:44 Hrs(IST)
image
राज्य » पंजाब / हरियाणा / हिमाचल


एक बस में साथ बैठने भर से मनभेद दूर नहीं होते : अभय चौटाला

सिरसा, 27 मार्च (वार्ता) इंडियन नेशनल लोकदल (इनेलो) के नेेता अभय चौटाला ने आज कांग्रेस की ‘परिवर्तन बस यात्रा‘ पर तंज कसते हुए कहा कि किसी पार्टी के नेताओं के एक बस में साथ बैठने भर से मनभेद दूर नहीं होते।
श्री चौटाला यहां सिरसा में मीडिया से रूबरू थे। उन्होंने कहा कि ऐसे में ये झूठी परिवर्तन यात्रा निकालकर कैसी एकजुटता दर्शाई जा रही है?
पार्टी छोड़ने वाले विधायकाें के बारे में एक सवाल के जवाब में उन्होंने कहा कि हरियाणा विधानसभा में स्पीकर को इनेलो के चार विधायकों के खिलाफ अयोग्य घोषित करने के लिए याचिका लगाई है, अब ऐसे में स्पीकर को ये फैसला
लेना है कि इनेलो की टिकट पर जीतकर इनेलो की नीतियों के खिलाफ अन्य राजनीतिक मंच पर जाने तथा काम करने के खिलाफ वे क्या कदम उठाते हैं?
उन्होंने कहा कि वे इस सिलसिले में अपनी पार्टी के कानूनी प्रकोष्ठ से भी विचार विमर्श कर रहे हैं ताकि इस मुद्दे को सर्वोच्च न्यायालय में ले जाकर चारों विधायकों को आगामी 6 सालों के लिए चुनाव न लड़ने के योग्य करार दिया
जा सके।
उन्होंने कहा कि लोकसभा चुनाव के लिए पार्टी के प्रत्याशियों की घोषणा 15 अप्रैल तक कर दी जायेगी।
उन्होंने आरोप लगाया कि पिछले करीब 15 सालों से हरियाणा प्रदेश को कांग्रेस और भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) बर्बादी की ओर ले गए हैं।
सं महेश
वार्ता
More News
पंवार ने भारत क्रिकेट लीग-2024 का किया शुभारंभ

पंवार ने भारत क्रिकेट लीग-2024 का किया शुभारंभ

20 Apr 2024 | 8:40 PM

सोनीपत, 20 अप्रैल (वार्ता) हरियाणा में सोनीपत के विधायक सुरेंद्र पंवार ने नेशनल स्पोर्टस क्लब में आईसीएआई सोनीपत ब्रांच (एनआईआरसी) के तत्वावधान में आयोजित दो दिवसीय भारत क्रिकेट लीग-2024 का शुभारंभ किया।

see more..
image