Tuesday, Apr 16 2024 | Time 17:56 Hrs(IST)
image
राज्य » पंजाब / हरियाणा / हिमाचल


मान ने सुखबीर सिंह बादल को दी संगरूर सीट से चुनाव लड़ने की चुनौती

चंडीगढ़ 30 मार्च (वार्ता) पंजाब आम आदमी पार्टी (आप) के प्रधान भगवंत मान ने शिरोमणि अकाली दल के अध्यक्ष सुखबीर बादल को संगरूर लोकसभा क्षेत्र से चुनाव लड़ने की चुनौती दी है ।
उन्होंने आज यहां कहा कि चुनाव लड़ने के दौरान वो अपने साले बिक्रम सिंह मजीठिया को संगरूर से दूर रखें क्योंकि संगरूर हलके के नौजवान चिट्टे के नशे से बचे हुए हैं। पिछले सभी चुनावों का इतिहास रहा है कि जहां -जहां बिक्रम मजीठिया पर प्रचार अभियान का प्रभार रहा है वहां के नौजवानों को नशे की लत लग गई है।
श्री मान ने केन्द्रीय मंत्री हरसिमरत कौर बादल से आग्रह किया कि वो मेरे बारे में सोचना बंद करें । ऐसा लगता है कि श्रीमती बादल तथा पूर्व वित्त मंत्री परमिन्दर सिंह ढींडसा को आप पार्टी का 'फोबिया' हो गया है। बादल परिवार एंड कंपनी 'आप' के डर से हसीन सपने देखने लगी है कि आम आदमी पार्टी बंद हो गई है और भगवंत मान किसी अन्य पार्टी में जा रहे हैं। उनके ऐसे सपने सच नहीं होने वाले।
आप सांसद ने कहा कि आम आदमी पार्टी बंद नहीं हो रही बल्कि बादल एंड कंपनी की बोलती बंद करेगी। उन्होंने शिअद के नेताओं को चेतावनी दी कि वे अफवाहें उड़ानी बंद करें और चुनाव मैदान में जमीनी हकीकत से रूबरू हों।
आप आंदोलन से निकली हुई वतन परस्त पार्टी है। बादलों, कैप्टन की तरह परिवार परस्त और ऐैश परस्त पार्टी नहीं है।
उन्होंने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी और भाजपा अध्यक्ष अमित शाह की जोड़ी को देश की एकता के लिए सब से बड़ा खतरा बताते हुये कहा कि इस खतरनाक और देश विरोधी जोड़ी को रोकने के लिए पार्टी कोई भी कुर्बानी दे सकती है लेकिन इसका मतलब यह नहीं था कि पार्टी बंद हो जाएगी। उन्होंने कहा कि देश के राजनीतिक इतिहास में 'आप' सबसे तेजी के साथ अपना दायरा बढ़ाने वाली पार्टी है। इसी कारण बादलों और इनकी बी टीमों को 'आप' का 'फोबिया' हो गया है ।
उन्होंने श्रीमती बादल को चुनौती दी कि वो मेरे खिलाफ टिप्पणी करने से पहले खुद के लिए सीट तय करें ।
श्री मान ने परमिन्दर सिंह ढींडसा को सलाह दी कि वह हमें शिक्षा देने की बजाए अपने पिता सांसद सुखदेव सिंह ढींडसा के बताए मार्ग पर चलें।
शर्मा विजय
वार्ता
image