Thursday, Mar 28 2024 | Time 16:01 Hrs(IST)
image
राज्य » पंजाब / हरियाणा / हिमाचल


कांग्रेस घोषणापत्र विघटनकारी ताकतों का समर्थक और लोकतंत्र के लिए खतरा: कविता

सोनीपत, 02 अप्रैल(वार्ता) हरियाणा की शहरी स्थानीय निकाय मंत्री कविता जैन ने कांग्रेस के आज जारी किये गये घोषणापत्र को विघटनकारी ताकतों का समर्थन करने वाला और लोकतंत्र के लिये खतरा बताया है।
श्रीमती जैन ने आज यहां अपनी प्रतिक्रिया में कहा कि देश में आतंक, दहशत, खून खराबा, कत्लोगारत करने वालों को कांग्रेस देशद्राेही नहीं मानती है। ऐसी पार्टी की सरकार अगर बनेगी तो देश की अस्मिता ही खतरे में आ जाएगी। उन्होंने मतदाताओं का आहवान किया कि वह देश की एकता और अखंडता के खतरा बनी ऐसी ताकतों को अपने वोट की ताकत से परास्त करे।
उन्होंने कहा कि कांग्रेस का घोषणापत्र जारी होने के बाद लोकसभा चुनावों में जनता के बीच दो विचारधाराएं आमने सामने है। एक तरफ प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सरकार, जो गरीबों का कल्याण करने वाली, देश को विकास के रास्ते पर मजबूती से आगे बढ़ाने वाली तथा आंतरिक एवं बाहरी सुरक्षा को मजबूती देने वाली सरकार है जबकि दूसरी तरफ भारतीय सेना के शौर्य को और जांबांज बहादुर नौजवानों की शहादत का सबूत मांगने वाली और देश की एकता एवं अखंडता के लिये कथित खतरनाक विचारधारा वाली और पाकिस्ताान की भाषा बोलने वाली कांग्रेस है। उन्होंने कहा मतदाताओं का आहवान किया कि वह आगामी लोकसभा चुनावों में अपने वोट की ताकत से ऐसी पार्टी को मुंहतोड़ जबाव दें।
सं. रमेश2026वार्ता
More News
जेल में रहकर भी कुर्सी का मोह नहीं छोड़ पा रहे केजरीवाल:अनुराग

जेल में रहकर भी कुर्सी का मोह नहीं छोड़ पा रहे केजरीवाल:अनुराग

27 Mar 2024 | 11:35 PM

श्रीनगर/शिमला, 27 मार्च (वार्ता) केंद्रीय सूचना एवं प्रसारण मंत्री अनुराग सिंह ठाकुर ने बुधवार को दिल्ली के मुख्यमंत्री एवं आम आदमी पार्टी के संयोजक अरविंद केजरीवाल पर भ्रष्टाचार के सारे रिकॉर्ड तोड़ने का आरोप लगाते हुए कहा कि जेल में रहकर भी श्री केजरीवाल मुख्यमंत्री की कुर्सी का मोह नहीं छोड़ रहे हैं।

see more..
image