Tuesday, Apr 16 2024 | Time 21:02 Hrs(IST)
image
राज्य » पंजाब / हरियाणा / हिमाचल


हवारा और अन्यों को फांसी के बाद ही होगा बब्बर खालसा का अंत: शांडिल्य

रूपनगर, 02 अप्रैल(वार्ता) एंटी टेररिस्ट फ्रंट ऑफ इंडिया ने राष्ट्रीय अध्यक्ष वीरेश शांडिल्य ने कहा है कि पंजाब के मुख्यमंत्री बेअंत सिंह के हत्यारे और बब्बर खालसा आतंकी जगतार सिंह हवारा और उसके साथी परमजीत सिंह भयौरा, जगतार सिंह तारा को फांसी देने के बाद ही बब्बर खालसा इंटरनेशनल का देश से अंत होगा।
श्री शांडिल्य ने आज यहां जारी एक बयान में कहा कि पंजाब में माहौल खराब करने के लिये खालिस्तानी आतंकी फिर से सिर उठा रहे हैं जिन्हें किसी कीमत पर उनका संगठन बर्दाश्त नहीं करेगा। उन्होंने कहा फ्रंट देशभर में आतंकी संगठन बब्बर खालसा और भिंडरावाला टाइगर फोर्स के पुतले दहन कर खालिस्तानियों को खुली चेतावनी देगा।
उन्होंने मोहाली में हाल ही में बब्बर खालसा और दिल्ली में भिंडरावाला टाइगर फोर्स आतंकवादियों को गिरफ्तार करने पर पुलिस की सराहना करते हुये कहा कि फ्रंट राज्य के पुलिस महानिदेशक दिनकर गुप्ता और मोहाली पुलिस के अधिकारियों को सम्मानित करेगा। उन्होंने आतंकवादियों की गिरफतारी कि लिये राज्य के मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह की भी सराहना की।
उन्होंने कहा गिरफ्तार आतंकियों के मामलों की सुनवाई फास्ट ट्रैक कोर्ट में करने तथा इन्हें फांसी की सजा देने की मांग की ताकि इसके बाद कोई युवा ऐसी गतिविधियों में शामिल होने से पहले सोचे कि इसके परिणाम क्या होंगे।
श्री शांडिल्य ने ऐलान किया कि पाकिस्तान में बैठे आतंकवादी मसूद अजहर का सिर काट कर राम मंदिर के समक्ष रखने वाले को फ्रंट एक करोड़ रूपये ईनाम में देगा।
रमेश2047वार्ता
image