Friday, Apr 26 2024 | Time 04:22 Hrs(IST)
image
राज्य » पंजाब / हरियाणा / हिमाचल


मोगा के पूर्व एसएसपी को 12 अप्रैल तक पेश करने के निर्देश

फरीदकोट ,03 अप्रैल (वार्ता) अतिरिक्त सिविल जज एकता उप्पल ने विशेष जांच टीम को मोगा के पूर्व जिला पुलिस अधीक्षक चरनजीत सिंह शर्मा को 12 अप्रैल को अदालत में पेश करने का आदेश दिया है ।
श्री शर्मा को एसआईटी ने कोटकपूरा तथा बहबलकलां फायरिंग मामले में नामजद किया था । श्री शर्मा का आठ दिन का न्यायिक रिमांड पूरा हो गया है । उन्हें पटियाला जेल से वीडियो कांफ्रेंसिंग के जरिये पेश किया गया था । एसआइटी उन्हें 12 अप्रैल को अदालत में पेश करेगी ।
अदालत ने गत 27 मार्च को बहबलकलां तथा कोटकपूरा फायरिंग की घटनाओं की सुनवाई एक साथ करने के निर्देश दिये थे । बहबलकलां गोलीकांड में प्रदर्शनकारी दो सिखों की मौत हो गयी थी ।
पंजाब सरकार की आेर से बेअदबी तथा फायरिंग मामलों की जांच के लिये एसआईटी का गठन किया था । उसके बाद एसआईटी इन मामलों की जांच कर रही है तथा श्री शर्मा का नाम जांच के दायरे में आने के बाद उन्हें होशियारपुर स्थित उनके घर से गत 27 जनवरी को गिरफ्तार किया गया था । उसके बाद से वह पटियाला जेल में हैं ।
सं शर्मा विजय
वार्ता
More News
मान ने गुरदासपुर में चुनाव प्रचार अभियान शुरू किया

मान ने गुरदासपुर में चुनाव प्रचार अभियान शुरू किया

25 Apr 2024 | 11:45 PM

चंडीगढ़, 25 अप्रैल (वार्ता) पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान ने गुरुवार को गुरुदासपुर लोकसभा सीट से आम आदमी पार्टी (आप) उम्मीदवार शेरी कलसी के पक्ष में एक विशाल जनसभा को संबोधित कर चुनाव प्रचार की शुरुआत की।

see more..
कांग्रेस के छह न्याय और 25 गांरटियों से भाजपा पूरी तरह हतोत्साहितः नेगी

कांग्रेस के छह न्याय और 25 गांरटियों से भाजपा पूरी तरह हतोत्साहितः नेगी

25 Apr 2024 | 11:26 PM

शिमला, 25 अप्रैल (वार्ता) बागवानी एवं राजस्व मंत्री जगत सिंह नेगी ने कहा कि कांग्रेस के छह न्याय और 25 गांरटियों से भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) पूरी तरह हतोत्साहित है।

see more..
हिमाचल में स्कूल बस खाई में गिरी , पांच बच्चे घायल

हिमाचल में स्कूल बस खाई में गिरी , पांच बच्चे घायल

25 Apr 2024 | 11:24 PM

ऊना, 25 अप्रैल (वार्ता) हिमाचल प्रदेश के ऊना जिला में गुरुवार को डीडीएम स्कूल गोंदपुर बनेहड़ा की बच्चों से भरी एक बस के अप्पर भंजाल में अनियंत्रित होकर खाई गिर जाने से पांच बच्चे घायल हो गए। घायलों को स्वास्थ्य केंद्र अमलैहड़ लाया गया, जहां से दो बच्चों को अंब रेफर कर दिया गया।

see more..
image