Friday, Apr 19 2024 | Time 12:08 Hrs(IST)
image
राज्य » पंजाब / हरियाणा / हिमाचल


सुखराम के मंत्री पुत्र अनिल शर्मा अपनी स्थिति स्पष्ट करें :भाजपा

शिमला 03 अप्रैल (वार्ता) भारतीय जनता पार्टी के महामंत्री चंद्रमोहन ठाकुर ने कहा है कि पंडित सुखराम के पोते आश्रय शर्मा को मंडी संसदीय क्षेत्र से कांग्रेस प्रत्याशी घोषित किये जाने के बाद उनके पिता एवं मंत्री अनिल शर्मा अपना रूख स्पष्ट करें कि वो पु्त्र के साथ हैं या भाजपा के साथ हैं ।
श्री ठाकुर ने आज यहां कहा कि भाजपा की टिकट पर जीते अनिल शर्मा अब भाजपा में बने रहना चाहते हैं तो उन्हें पार्टी के निर्देशानुसार पार्टी के पक्ष मे प्रचार के लिये उतरना होगा। हाल में सुखराम अपने पोते को टिकट दिलाने की खातिर कई वर्ष पहले छोड़ी कांग्रेस में शामिल हो गये । श्री शर्मा के मन में अपने पुत्र और पार्टी को लेकर दुविधा हो सकती है लेकिन पार्टी को उन्हें लेकर कोई दुविधा नहीं है।
पार्टी महामंत्री के अनुसार भाजपा एक सक्षम पार्टी है किसी व्यक्ति विशेष के बजाय कार्यकर्ताओं के दम पर चुनाव लड़ती है, एेसे में यदि किसी को यह लगता है कि उनके सहारे विधानसभा चुनावों में जीत मिली है तो यह उनकी गलत फहमी है। भाजपा ने वर्ष 2007 के विधानसभा चुनावों में भी मंडी से सात विधानसभा क्षेत्रों में विजय हासिल की थी और गत् लोकसभा चुनावों में मंडी संसदीय क्षेत्र में कांग्रेस पार्टी के सत्ता के रहते शानदार जीत हासिल की । इस बार मंडी लोकसभा क्षेत्र से कांग्रेस का वजूद खत्म हो जायेगा ।
भाजपा महामंत्री ने कहा कि पंडित सुखराम आया राम गया राम राजनीति की संस्कृति के प्रतीक बन चुके हैं। इस बात को न केवल प्रदेश की जनता बल्कि कांग्रेस पार्टी के वरिष्ठ नेता एंव पूर्व मुख्यमंत्री भी बार-बार कहते रहे हैं।
सं शर्मा विजय
वार्ता
image