Tuesday, Apr 16 2024 | Time 18:29 Hrs(IST)
image
राज्य » पंजाब / हरियाणा / हिमाचल


चंडीगढ़ को फिर संवारेंगे: बंसल

चंडीगढ़ को फिर संवारेंगे: बंसल

चंडीगढ, 03 अप्रैल (वार्ता) चंडीगढ़ लोकसभा सीट से कांग्रेस के प्रत्याशी एवं पूर्व केन्द्रीय मंत्री पवन बंसल ने कहा है कि वह कार्यकर्ताओं के सहयोग से कांग्रेस की नीतियों तथा कार्यक्रम ,चुनाव घोषणापत्र और सिटी ब्यूटीफुल में कराये गये विकास कार्यों को घर घर पहुंचायेंगे ।

कल रात उनकी उम्मीदवारी के ऐलान के बाद उत्साहित कार्यकर्ता तथा नेता उनसे मिलने आये तथा आज उन्होंने पार्टी कार्यकर्ताओं के साथ बैठक की और कहा कि देश का भविष्य नौजवानों के हाथ में है तथा शहर को बेहतर बनाने के लिये युवाओं को आगे आना होगा । सबसे बड़ी समस्या आज बेरोजगारी की है जिसके लिये भाजपा ने पांच सालों में कुछ नहीं किया ।

श्री बंसल ने कहा कि शहर में अपराध बढ़े हैं तथा महिलायें सुरक्षित नहीं हैं । कांग्रेस के लिये महिलाओं की सुरक्षा का मुद्दा अहम है । भाजपा के राज में शहर की हालत बदतर हुई है । भाजपा महिलाओं की सुरक्षा के प्रति गंभीर नहीं है । कांग्रेस पर उंगली उठाने वाले मंहगाई को रोक नहीं सके । गरीबों के राशन बंद कर दिये ,गैस की कीमतों में भारी वृद्धि हुई है । पिछले लोकसभा चुनाव में भाजपा का नारा मंहगाई खत्म करने का था लेकिन वो अपने वादे ही भूल गये ।

शर्मा विक्रम

वार्ता

image