Saturday, Apr 20 2024 | Time 12:15 Hrs(IST)
image
राज्य » पंजाब / हरियाणा / हिमाचल


सोनीपत में बस और डंपर की टक्कर में दो की मौत

साेनीपत, 04 अप्रैल (वार्ता) हरियाणा में सोनीपत-रोहतक राजमार्ग पर गांव झरोठी मोड़ के पास गुरुवार देर शाम एक डंपर ने निजी बस को टक्कर मार दी। हादसे के बाद बस सड़क किनारे पलट गई। जिससे बस में सवार दो यात्रियों की मौत हो गई और 13 अन्य घायल हो गए।
पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार सहकारी समिति की निजी बस गुरुवार देर शाम सोनीपत से रोहतक के लिए चली थी। बस में करीब 38 यात्री सवार थे। निजी बस जब गांव झरोठी मोड़ पर पहुंची तो इसी दौरान सामने से आ रहे डंपर की टक्कर बस से हो गई। डंपर चालक बस का एक हिस्सा उखाड़ता हुआ आगे चला गया। जिस पर बस चालक नियंत्रण खो बैठा और बस सड़क किनारे पलट गई। हादसे में बस सवार करीब 15 यात्री बुरी तरह से घायल हो गए। हादसे की सूचना के बाद पहुंची पुलिस ने राहगीरों की मदद से घायलों को खरखौदा के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में उपचार के लिए भर्ती कराया। जहां उपचार के दौरान सिलाना निवासी धर्मबीर (60) व खरखौदा के वार्ड-7 निवासी राहुल (23) की मौत हो गई। अन्य घायलों को पीजीआई रोहतक रेफर कर दिया गया।
घायलों में रोहतक के गांव मुंगाण निवासी विक्रम, भालौठ निवासी कुनाल, किलोई निवासी मनोज, अनूज, खरखौदा निवासी मनोज, सुनील, अमित, जगमेंद्र, शामली यूपी निवासी शाहरूख, सावेद, जनूप, गोपालपुर निवासी कुलदीप, भैसरू कलां निवासी दीपक शामिल है। सभी घायलों को पीजीआई रोहतक रेफर कर दिया गया। सूचना के बाद पहुंची पुलिस ने जांच शुरू कर दी है।
हादसे के बाद झरोठी मोड़ पर हाहाकार मच गया। लोगों की चीख पुकार सुनकर लोग एकत्रित हो गए। राहगीरों के साथ खरखौदा थाना प्रभारी अरुण कुमार व झरोठ चौकी प्रभारी युद्धवीर भी मौके पर पहुंचे। घायलों को तुरंत अस्पताल में ले जाया गया।
सं, रवि
वार्ता
image