Thursday, Apr 25 2024 | Time 18:18 Hrs(IST)
image
राज्य » पंजाब / हरियाणा / हिमाचल


सुखराम ने बार बार पार्टियां बदलकर हिमाचल का किया नाम बदनाम : शांता कुमार

धर्मशाला 06 अप्रैल (वार्ता) भारतीय जनता पार्टी के वरिष्ठ नेता एवं पूर्व मुख्यमंत्री शांता कुमार ने कहा है कि पंडित सुखराम ने पांच बार पार्टी बदली और ऐसा कर उन्होंने हिमाचल को बदनाम किया है, इससे पहले आया राम गया राम के लिए हरियाणा मशहूर था, पर अब हिमाचल हो गया है।
श्री कुमार ने आज यहां पत्रकारों से कहा कि हम तीन नेता उस पीढ़ी से हैं, जिनमें मैं, वीरभद्र व पंडित सुखराम, लेकिन मुझे और वीरभद्र को छोड़ दें, तो पंडित सुखराम ने दल बदल कर बदनामी ही पाई है। उन्होंने कहा कि चाहे कोई दो कौड़ी में बिके या दो करोड़ में या टिकट के लिए मतलब चोरी है तो चोरी है।
उन्होंने कहा कि पंडित सुखराम हमारे मित्र हैं, पर पिछली मर्तबा पुत्र मोह में वह हमारे पास आए और भाजपा में शामिल होकर अपने पुत्र को मंत्री बनवाया। उससे भी उनका दिल नहीं भरा तो अबकी मर्तबा अपने पौत्र को पहले हमारे पास लाए और लोकसभा का टिकट मांगते रहे, जब बात नहीं बनी तो कांग्रेस में चले गए।
उन्होंने कहा कि इतने लंबे राजनीतिक जीवन में उन्होंने कभी इस तरह समझौते की राजनीति नहीं की। इस अवसर पर उनके साथ कांगड़ा-चंबा सीट से पार्टी के प्रत्याशी किशन कपूर भी मौजूद थे।
सं शर्मा
वार्ता
image