Monday, May 20 2019 | Time 00:25 Hrs(IST)
image
BREAKING NEWS:
  • नागालैंड की एनपीएफ पार्टी मणिपुर सरकार से अलग होगी
राज्य » पंजाब / हरियाणा / हिमाचल


सुखराम ने बार बार पार्टियां बदलकर हिमाचल का किया नाम बदनाम : शांता कुमार

धर्मशाला 06 अप्रैल (वार्ता) भारतीय जनता पार्टी के वरिष्ठ नेता एवं पूर्व मुख्यमंत्री शांता कुमार ने कहा है कि पंडित सुखराम ने पांच बार पार्टी बदली और ऐसा कर उन्होंने हिमाचल को बदनाम किया है, इससे पहले आया राम गया राम के लिए हरियाणा मशहूर था, पर अब हिमाचल हो गया है।
श्री कुमार ने आज यहां पत्रकारों से कहा कि हम तीन नेता उस पीढ़ी से हैं, जिनमें मैं, वीरभद्र व पंडित सुखराम, लेकिन मुझे और वीरभद्र को छोड़ दें, तो पंडित सुखराम ने दल बदल कर बदनामी ही पाई है। उन्होंने कहा कि चाहे कोई दो कौड़ी में बिके या दो करोड़ में या टिकट के लिए मतलब चोरी है तो चोरी है।
उन्होंने कहा कि पंडित सुखराम हमारे मित्र हैं, पर पिछली मर्तबा पुत्र मोह में वह हमारे पास आए और भाजपा में शामिल होकर अपने पुत्र को मंत्री बनवाया। उससे भी उनका दिल नहीं भरा तो अबकी मर्तबा अपने पौत्र को पहले हमारे पास लाए और लोकसभा का टिकट मांगते रहे, जब बात नहीं बनी तो कांग्रेस में चले गए।
उन्होंने कहा कि इतने लंबे राजनीतिक जीवन में उन्होंने कभी इस तरह समझौते की राजनीति नहीं की। इस अवसर पर उनके साथ कांगड़ा-चंबा सीट से पार्टी के प्रत्याशी किशन कपूर भी मौजूद थे।
सं शर्मा
वार्ता
More News
अकाली दल के प्रधान सुखबीर सिंह बादल ने लोगों काे दिया धन्यवाद

अकाली दल के प्रधान सुखबीर सिंह बादल ने लोगों काे दिया धन्यवाद

19 May 2019 | 10:09 PM

चंडीगढ़,19मई (वार्ता) शिरोमणि अकाली दल के अध्यक्ष सुखबीर सिंह बादल ने बड़ी संख्या में जाकर वोट डालने के लिए पंजाब के लोगों का धन्यवाद किया है।

see more..
हिप्र. में 66 प्रतिशत से अधिक मतदान, 15 साल का रिकार्ड टूटा

हिप्र. में 66 प्रतिशत से अधिक मतदान, 15 साल का रिकार्ड टूटा

19 May 2019 | 8:08 PM

शिमला, 19 मई(वार्ता) देश में सातवें और अंतिम चरण के आम चुनावों के तहत हिमाचल प्रदेश की चार लोकसभा सीटों के लिये आज हुये चुनाव में सायं छह बजे मतदान का समय समाप्त होने तक 66 प्रतिशत से अधिक मतदाताओं ने अपने मताधिकार का इस्तेमाल किया जो वर्ष 2004 से लेकर 2014 तक हुये चुनावों के मतदान आंकड़े से अधिक है।

see more..
image