Friday, Mar 29 2024 | Time 16:36 Hrs(IST)
image
राज्य » पंजाब / हरियाणा / हिमाचल


कांग्रेस उम्मीदवार के स्टिंग की सीबीआई से जांच हो-जोरा सिंह

जालंधर 06 अप्रैल (वार्ता) आम आदमी पार्टी (आप) के जालंधर से लोकसभा उम्मीदवार जस्टिस (सेवानिवृत) जोरा सिंह ने शनिवार को कांग्रेस के उम्मीदवार चौधरी संतोख सिंह पर हुए स्टिंग ऑपरेशन की जांच सीबीआई से कराने की मांग की।
श्री सिंह ने आज यहां संवाददाता सम्मेलन में कहा कि चौधरी संतोख सिंह पर वायरल हुए स्टिंग ऑपरेशन में दी गई जानकारी गंभीर है जिसकी जांच होना जरूरी है। आप पार्टी का कांग्रेस से गठजोड़ होने संबंधी पूछने पर जोरा सिंह ने कहा कि यह गठजोड़ मोदी सरकार को हराने के लिए किया जा रहा है। आप और कांग्रेस के पंजाब में गठजोड़ की संभावना पर उन्होंने कहा कि पार्टी का जो फैसला होगा उन्हें मंजूर है।
इस अवसर पर जस्टिस जोरा सिंह ने आप कार्यकर्ताओं को कानूनी सहायता उपलव्ध करवाने के लिए आज 11 सदस्यीय जिला लीगल टीम का गठन किया। उन्होंने कहा कि आम चुनावों के मद्देनजर सत्ताधारी पार्टी द्वारा आप कार्यकर्ताओं और समर्थकों को बिना बजह परेशान किया जा रहा है इसलिए उन्हें कानूनी सहायता प्रदान करने के लिए इस टीम का गठन करना जरूरी हो गया था। इस टीम में आदमपुर से रजिंदर पाल सिंह, फिल्लौर से दिनेश लखनपाल, जालंघर से मोहन लाल फिल्लौरिया, अमरजीत सिंह शेरगिल, दिनेश कुमार जस्सी, मंजीत कौर परमार, नितिश अरोरा और अम्रितपाल सिंह , करतारपुर से लखबीर सिंह सोहल, नकोदर से जगदीप सिंह मान और शाहकोट से सुरिंदर सिंह चाहल शामिल हैं।
ठाकुर राम
वार्ता
More News
पंजाब में हथियार सहित तीन बदमाश  गिरफ्तार

पंजाब में हथियार सहित तीन बदमाश गिरफ्तार

29 Mar 2024 | 3:32 PM

मोहाली 29मार्च (वार्ता) पंजाब में एसएसओसी मोहाली ने पवित्तर चौरा और हुसनदीप सिंह के नेतृत्व वाले चौरा माधरे गिरोह के तीन गुर्गों को गिरफ्तार किया है।

see more..
image